खोए प्यार और गुनाह को एक नयापन दिखाती ‘ पहाड़गंज ‘

फिल्म निर्माता प्रकाश भगत सैन प्रोडेक्शन के सहयोग से एक नई फिल्म ‘पहाड़गंज, द लिटिल एम्स्टर्डम ऑफ़ इंडिया’ लाए है । यह प्रोडक्शन हाउस दिल्ली में 2014 से स्थापित एक समर्पित फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है, जिसका उद्देश्य उच्च गुणवत्ता व यथार्थवादी फिल्में बनाना है। प्रकाश भगत द्वारा निर्मित और राकेश रंजन कुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है।

यह फिल्म लौरा कोस्टा के खोज के इर्द- गिर्द ही घूमती नजर आती है जो कि अपने खोए प्यार की तलाश में है । इस फिल्म से ही स्पेनिश अभिनेत्री लोरेना फ्रेंको बॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर रही हैं। लॉरेना फ्रैंको एक प्रसिद्ध लेखिका भी हैं और वह स्पेनिश भाषा में सर्वश्रेष्ठ विक्रेताओं में से हैं। उनकी पुस्तकों का दुनिया भर की कई भाषाओं में अनुवाद किया गया है। इस फिल्म में उनके साथ बिजेश जयराजन, राजीव गौरसिंग और करण जीत ने प्रमुख भूमिकाओं में काम किया है।

फिल्म का संगीत अजय सिंघा ने दिया है व बोल शैली ने लिखे है। गाना ‘ क्यों दिल मेरा ‘ के बोल मोहित पाठक के लिखे है । फिल्म की स्क्रिप्ट राकेश रंजन कुमार, हनुमान प्रसाद राय, और धीरज विरमानी ने लिखी है। फिल्म के गीतों का डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स सोनी म्यूज़िक इंडिया ने लिया है। बृजेश शांडिल्य और शिल्पा सरोच ने फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया है। इनके अलावा, मोहित चौहान ने ‘क्यों दिल मेरा’, कविता सेठ ने ‘खालीपन शोर करे’, रोमी ने ‘बैरागी मन्न’, और शाल्मली खोलगडे ने ‘बेकरार दिल’ को अपनी आवाज़ से सुशोभित किया है । हर एक गाना इंसान की सभी मनोदशाओं को उद्देश्य में रख के रचाया गया है। यह सभी गानें यूट्यूब व् अनेक डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटार्मों पर भी उपलब्ध है।

फिल्म पहाड़गंज का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ हो चुके है और फिल्म 12 अप्रैल 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Comments

comments