लोकसभा चुनाव का टिकट क्या मिला,इस युवा नेता के लिए शादी के लिए रिश्ते कि तो बाढ़ ही आ गई

लोकसभा चुनाव की शुरुआत होते ही अलग-अलग रंग दिखाई देने लगे हैं। किसी का टिकट कट रहा है तो किसी को बिना कहे भी टिकट मिल रहा है। दिलचस्प ये है कि सांसदी का टिकट मिलते ही शादी के लिए इतने प्रस्ताव आने लगे कि ये नेता परेशान हो गए हैं। बता दें कि दक्षिणी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के युवा प्रत्याशी राघव चड्ढा को सोशल मीडिया के जरिए शादियों के ढेर सारे प्रस्ताव मिल रहे हैं।

जब से आम आदमी पार्टी ने राघव चड्ढा को दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है तब से उनके टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ईमेल और वॉट्सएप पर शादियों के प्रस्ताव की भरमार लग गई है। ज्यादातर प्रस्ताव खुद लड़कियों ने भेजा है।

राघव चड्ढा की टीम के मुताबिक लड़कियां उन्हें कहीं अलग अलग इमोजी भेजती हैं तो कहीं सीधे सीधे शादी करने का प्रस्ताव भी भेज रही हैं। आम आदमी पार्टी के युवा नेता जैसे ही सांसद के चुनाव के लिए खड़े हुए उनके पीछे शादी के रिश्तों की लाइन लग गई है। सोशल मीडिया के जरिए कहीं लड़कियों ने उन्हें खुद प्रपोज किया तो कई ईमेल में या ऑनलाइन लड़कियों के परिवार वालों ने उन्हें शादी का रिश्ता भेज दिया।

हालांकि राघव चड्ढा की टीम ने युवा नेता को मिल रहे शादी के प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए कहा कि उनके तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रस्ताव आ रहे हैं।

Comments

comments