ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की , इसके बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान

दुनिया भर में कई खूबसूरत महिलाएं हैं। लेकिन भारत की महिलाओं की सुंदरता के चर्चे तो देश विदेश में भी रहते हैं और ऐसे में आज हम आपको भारत की सबसे सुंदर महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां बता दे इस लड़की को हिंदुस्तान की सबसे खूबसूरत लड़की बताया जा रहा है।

इस लड़की का नाम हिमांशी खुराना है और इनका जन्म 27 नवंबर 1991 को कीरतपुर साहिब पंजाब में हुआ था हिमांशी के अनुसार वह अपनी मां सुनीता कोर को अपनी प्रेरणा मानती है और फिल्मों में आने से पहले वह मॉडलिंग किया करती थी बता दे साल 2011 में हिमांशी मिस लुधियाना कांटेस्ट भी जीत चुकी है और आज वह मैक की ब्रांड एंबेसडर भी है और उसके बाद मैकन ने अंतरराष्ट्रीय विज्ञापन के लिए भी हस्ताक्षर किए। वह उसके बाद मैकेमाइट्रिप, आयु, पेप्सी, नेस्ले, गीतांजलि ज्वेलर्स, बिग बाजार, किंगफिशर, केल्विन क्लेन और कई अन्य उच्च-प्रोफाइल कंपनियों के लिए काम करने लगी।

बता दे हिमांशी पहली बार 2010 में फिल्म जोड़ी-बिग डे पार्टी फिल्मी दुनिया में आई वैसे पंजाब में तो हिमांशी को सबसे खूबसूरत माना ही जाता है। लेकिन अब वह उन्हें पूरे भारत की सबसे सुंदर लड़की माना जा रहा है और उनके चाहने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है।

Comments

comments