शादी में बारात लेकर लड़के वालों के घर पहुंची ये दुल्हन, सोशल मीडिया में छा गया है ये अंदाज

इन दिनों सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के पुणे के दौंड नामक इलाकें में ऐसी शादी हुई है जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है। बता दें कि दौंड जिले में एक गांव है केडगांव जहां पर हुई एक शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। बता दें इस शादी में दुल्हन ने कुछ ऐसा किया है जो काफी हटकर है। आपने आमतौर पर देखा होगा कि दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचता है लेकिन केड़गांव की इस शादी में बारात तो आई लेकिन वो दूल्हा लेकर नहीं आया बल्कि दुल्हन लेकर आई है। उससे भी ज्यादा आश्चर्य कर देने वाली बात ये है कि दुल्हन खुद बुलट चलाकर बारात लेकर पहुंची है।

दुल्हन का नाम ‘कोमल हैं’, बता दें कि कोमल ने एक दम फिल्मी स्टाइल में लाल जोड़ा पहने हुए, काला चश्मा लगा कर पांच किलोमीटर तक बुलेट चलाकर अपने मंडप तक पहुंची। बता दें कि कोमल अपनी बारात लेकर निकली थीं, वो आगें बुलेट पर थी और उनके घर वाले लोग उनके पीछे कार से आ रहे थे। वहीं दो लोग कोमल के आगे बाइक पर चल रहे थे और उनका वीडियो बना रहे थे। बता दें कि देखते ही देखते कोमल का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है और कोमल देखते ही देखते काफी लोकप्रिय हो गई हैं।

बता दें कि कोमल का इस तरह से बारात लेकर जाने के पीछे एक संदेश था जो वो और उनका परिवार पूरे समाज को देना चाहता था। वो समाज को बताना चाहते थे कि आज के समय में लड़का और लड़की में कोई फर्क नहीं हैंं। और दोनों को ही बराबरी का पूरा अधिकार मिलना चाहिए। कोमल ने कहा कि बारात लेकर जाना सिर्फ लड़को का कापी राइट नहीं हैं। बता दें कि कोमल की शादी 2 जनवरी को हुई, जब उन्होने इस अनोखे अंदाज में बुलेट से बारात लेकर जाने की इच्छा अपनी घर वालो को बताई तो ना तो कोमल के परिवार ने और ना ही लड़के वालों ने इस पर कोई आपत्ति जताई। इस तरह से उन्होने ना सिर्फ अपनी इच्छा पूरी की बल्कि समाज को भी एक संदेश दिया की लडकियां कुछ भी कर सकती है और वो किसी मामले में लड़कों से कम नहीं हैं।

Comments

comments