अवॉर्ड फंक्शन में 45 साल की मलाइका ने ढाया कहर, लेकिन कपड़ों की वजह से बना मजाक

मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि मलाइका अरोड़ा ने जब से अरबाज खान से तलाक लिया है तब से वह अपनी रिलेशनशिप को लेकर छाई हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 45 वर्षीय मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरों की मानें तो यह दोनों जल्दी शादी भी कर सकते हैं।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक जाना पहचाना चेहरा हैं। मलाइका अरोड़ा ने बिच्छू, मां तुझे सलाम, ओम शांति ओम, हाउसफुल 2, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में कैमियो रोल किया था। वहीं मलाइका अरोड़ा ने दबंग, दबंग 2, डॉली की डोली जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। वैसे मलाइका अरोड़ा ने कई आइटम सॉन्ग भी किए हैं और मलाइका अरोड़ा अपने आइटम सॉन्ग के लिए ही जानी जाती हैं। होठ रसीले, छैया छैया, माही वे, अनारकली डिस्को चली, मुन्नी बदनाम हुई जैसे गानों पर मलाइका अरोड़ा में ठुमके लगाए हैं।

बीती रात ज़ी सिने अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया जिसमें सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने शिरकत की यहां मलाइका अरोड़ा भी एक रेड कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं जहां इन्होंने अपनी खूबसूरती से कहर ढा दिया लेकिन अपनी इसी ड्रेस की वजह से उनका मजाक भी बन गया।

लोगों को उनकी ड्रेस बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और मलाइका अरोड़ा के बारे में तरह-तरह की बातें करने लगे लोगों ने मलाइका अरोड़ा की ड्रेस को चीप बताया। आप दिए गए स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि लोग मलाइका अरोड़ा के बारे में क्या क्या कह रहे हैं।

Comments

comments