37 साल की होने के बाद भी इस अभिनेत्री की खूबसूरती में नहीं आई कोई कमी, देखें तस्वीरे

हमारी बॉलीवुड फिल्म उद्योग की तरह ही साउथ फिल्म उद्योग भी काफी फेमस है. साउथ फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्रियां खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है. यहां कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध हैं।

जिस साउथ की अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं उनका नाम नमिता कपूर है। आज नमिता कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। नमिता कपूर दिखने में खूबसूरत तो है ही साथ ही उनका फिगर भी बेहद आकर्षक है।

यही वजह की आज इनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं। इस अभिनेत्री का जन्म 10 मई 1981 को हुआ था। और आज ये अभिनेत्री 37 वर्ष की हो चुकी हैं. लेकिन आज भी दिखने में नमिता काफी खूबसूरत और बेहद जवान नजर आती हैं. जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

इस अभिनेत्री ने वर्ष 2017 में वीरेंद्र चौधरी से शादी की थी। इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती हैं और लोग भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. शादी के बाद भी इस अभिनेत्री की लोकप्रियता ने कोई कमी नहीं आई है। यही वजह है कि नमिता कपूर की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती हैं।

Comments

comments