इमरान खान का होली पर हिन्दुओं के लिए आया ये बयान, भारतीयों ने दिया कड़ा जवाब

पाकिस्तान से भारत के रिश्ते तनाव भरे चल रहे हैं। पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच बातचीत भी बंद है। आतंकवादियों की पनाहगाह बन चुके पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय लोगों में जमकर गुस्सा है। ये गुस्सा उस समय नजर भी आया जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने होली हिन्दू समुदाय के लिए बड़ा बयान दिया। इसका जवाब भी गुस्साए भारतीयों ने दिया।
हिन्दू समुदाय का बड़ा त्योहार होली है। हालांकि इस बार जश्न को पुलवामा हमले ने फीका कर दिया है। इसमें पाकिस्तान के आतंकियों का हाथ होने के सबूत मिलने के बाद भी इमरान खान ने कोई कार्रवाई नहीं की जिससे भारतवासी गुस्से में हैं। इसी बीच बुधवार को ट्विटर पर इमरान खान ने होली पर हिन्दू समुदाय के लोगों को होली की बधाई दी। वो बोले कि हिन्दू समुदाय को शांति पूर्ण होली की कामना करते हैं।

हालांकि उनकी बधाई पर भारतवासियों का गुस्सा भड़क उठा है। ट्विटर में ही भारतीय उनका जमकर विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ऋषि बागरी ने लिखा पाकिस्तान में केवल 10-12 हिंदू समुदाय के लोग ही बचे हैं। उनको सीधे ही मैसेज दे सकते हैं। वहीं द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट किया पहले हमारे सैनिकों के खून से होली खेलना बंद करो और उसके बाद हमें मुबारकबाद दो।

Comments

comments