इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने मात्र 22 वर्ष की उम्र में खो दी थी अपनी वर्जिनिटी, बन गए थे इस एक्टर के साथ संबंध।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। 90 के दशक में शिल्पा टॉप की एक्ट्रेस में शुमार होती थी।

शिल्पा खुद को इतना फिट रखती हैं कि 40 साल से ज्यादा उम्र की होने के बावजूद वह 25-30 साल की ही लगती हैं। फिल्मों से ज्यादा शिल्पा ऑफस्क्रीन विवाद की वजह से चर्चा में रहीं।

चाहे वह तामिल मैगजीन में दिए गए सेमी न्यूड फोटो हो या फिर रिचर्ड गेरे के साथ हुआ किस विवाद। इन सभी विवादों की वजह से शिल्पा ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं।

इन सबसे ज्यादा शिल्पा शेट्टी तब चर्चा में आईं जब उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर लंदन के टीवी शो ‘बिग ब्रदर्स’ में एक हैरान करने वाला खुलासा किया। शिल्पा ने इस शो के दौरान कहा कि उन्होंने 22 साल की उम्र में अपनी वर्जेनिटी खो दी थी।

शिल्पा उस समय फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग कर रही थी और उस समय उनका अफेयर अक्षय के साथ शुरू हो गया था। शिल्पा ने शो में कहा था कि इससे पहले उन्हें किसी ने किस तक नहीं किया था। अक्षय पहले ऐसे पुरुष थे जो उनकी लाइफ में आए थे।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह पहले अक्षय को लेकर पूरी तरह से सिक्योर हो जाना चाहती थी। इसके बाद अक्षय कुमार ने उन्हें शादी का भरोसा दिया था।

शिल्पा के मुताबिक उन्होंने फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान अपनी वर्जेनिटी खोई थी। हालांकि, इस बात को पहले ही एक अखबार छाप चुका था, लेकिन शिल्पा के इस बयान ने उस पर मोहर लगाने का काम किया। दरअसल, अक्षय कुमार ने इस बात के बारे में अपने दोस्त के साथ बात की थी।

जिसने ये बात मीडिया में उछाल दी। अक्षय ने अपने दोस्त को बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही आक्रमक हो जाती हैं।

खैर, शिल्पा ने जब से इस खबर को हरी झंडी दी तब से इस खबर ने हर जगह खूब सुर्खियां बटोरीं। शिल्पा और अक्षय का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं रहा। जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली जबकि शिल्पा राज कुंद्रा के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं।

Comments

comments