तिजोरी में इस एक चीज़ को रखते ही आसमान से बरसने लगेगा पैसा

आप सभी जानते ही हैं कि इस दुनिया में हर व्यक्ति चाहता हैं कि उसके घर की तिजोरी हमेशा पैसो से भरी रहे लेकिन कई बार ऐसा होता हैं कि आपकी भरी तिजोरी धीरे-धीरे खाली होने लगती हैं और उसका कारण आपको पता भी नहीं चल पाता है. ऐसे में अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो आप केवल हत्था जोड़ी जड़ ले सकते हैं और उसे अपनी तिजोरी में रखकर अमीर बन सकते हैं आइए जानते हैं कैसे।

1.आप सभी को बता दें कि पैसा कमाने के लिए आप इस जड़ को होली से पहले वाले मंगलवार या फिर शनिवार के दिन खरीद कर लाएँ और फिर इसे लाल रंग के कपड़े में बांध कर तिजोरी में रख दे, इस उपाय को करने से आपकी तिजोरी कभी भी खाली नहीं होगी और आपके तिजोरी में प्रतिदिन धन बढ़ने लगेगा।

2.कहते हैं इस जड़ को तिजोरी में रखने का दूसरा तरीका यह है कि आप इस जड़ को पहले सिंदूर में भिगो दे और फिर गायत्री मंत्र का जाप करते हुये इसकी पूजा करें. अब इसके बाद आप इस जड़ को किसी चाँदी की डिब्बी में रखे और इसके अंदर इलायची और तुलसी के पत्ते भी डाल दे और फिर चाँदी की डिब्बी को तिजोरी में रख दे। इससे आपके घर में खूब पैसा आएगा।

3.आप सभी को बता दें कि अगर आप शिक्षा या नौकरी में तरक्की चाहते हैं तो ‘ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ऐं सरस्वतये नमः’ मंत्र का जाप करे, आप इस मंत्र का जाप चन्दन की माला से करे। इसी के साथ आप इसे अपने ऑफिस या फिर स्टडी टेबल के ऊपर रख दे, तो आपको लाभ होगा।

4.आप सभी को बता दें कि अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई-झगड़े होते हैं या फिर आप अपने बच्चो और पति की सुरक्षा हेतु कोई उपाय करना चाहती हैं तो आप हत्था जोड़ी को अपने घर में रखे. इसी के साथ इसे आप सिंदूर में डुबोकर रखे और फिर इसके सामने तिल के तेल का दीपक जलाए क्योंकि ऐसा करने से आपका घर सुरक्षित होगा और लड़ाई-झगड़ें बंद हो जाएंगे।

Comments

comments