सरसों का तेल लगाकर इस दिन हाथ में बांध लें काला धागा, बरसने लगेगा पैसा

आज इस संसार में लगभग हर इंसान अपने जीवन में अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए हर सम्भव प्रयास करता है| अगर देखा जाए तो इतनी मेहनत करने के बावजूद भी ऐसा देखा जाता है के कई सारे लोग लोग जीवन में आर्थिक समस्याओं से घिरे रहते हैं। और यही कारण है के उन्हें जिंदगी में संतुष्टि और ख़ुशी नही नसीब होती। और हम आपको बता दे के अगर आप भी ऐसी समस्याओं से परेशान हैं तो ऐसे में आज आप बिल्कुल शै जगह है |

सरसों का तेल लगाकर हाथ में बांध लें काला धागा, दूर होगी रुपए-पैसों की दिक्कत |सरसों का तेल लगाकर हाथ में बांध लें काला धागा, दूर होगी रुपए-पैसों की दिक्कत”
आज हम आपको आपके जीवन में व्याप्त इन्ही आर्थिक समस्याओं से निजात दिलाने के त्रिकोण को लेकर आये हैं| और हम आपको बता दे के हमारे द्वारा बताया गया यह काले धागे का उपाय आपके लिए बहुत ही कारगर साबित होता। और इससे अपो आर्थिक दिक्कतों के साथ नजरदोष से बचाव समेत और कई अन्य लाभ भी होगे|

1.धन की कमी या धन के न टिकने की स्थिति में शनिवार के दिन भैरव मंदिर से काला धागा लाकर उसपर सरसों का तेल लगाकर दाहिनी कलाई पर बांध लेने से धन से जुड़ी समस्याए दूर हो जाती हैं।

2.इंसान का शरीर पांच तत्वों से बना है जब भी किसी की नजर लगती है तो यह पांच तत्व जो कि शरीर को उर्जा देते हैं काम करना बंद कर देते हैं जिससे कि इंसान की सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ता है |काला धागा धारण करने से यह पांच तत्व पर कभी भी कोई बुरा असर नहीं पड़ता तथा हमारा जीवन सुखी तथा समृद्धशाली रहेगा।नजर लगने और इसके कारण तबियत बिगने जैसी समस्याओं से निजात पाने के लिए मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में एक काले धागे को हनुमान जी के चरणों में छुआएं| इसके बाद उनके पैरों से सिंदूर लेकर धागे पर लगा ले| अब इस धांगे को गले में पहनने से नजरदोष दूर हो जाएगा।

3.बिजनेस ठीक न चलने और आर्थिक नुकसान की स्थिति में आपको शनिवार के दिन काला धागा बजरंगबली के मंदिर ले जाना चाहिए| इसमें नौ छोटी-छोटी गाँठे लगाकर बजरंगबली के पैरों का सिंदूर इसमें लगा ले और इसके बाद इस धागे को दुकान में रखी तिजोरी या लाकर में बांध देने से तरक्की होगी।

4.काला धागा अगर हम कमर में बाँधे तो ये हमें अनेक तरह के दर्दो से बचाता है ।

5.जब इंसान के जीवन में शनि का दोष होता है तो उसके बनते काम बिगड़ते हैं। एैसे में आप काला धागा जरूर पहनें। इससे शनि की बुरी दृष्टि आपके उपर नहीं पड़ती है।

6.शनिवार के दिन आप अपनी कलई में भी काला धागा बांध सकते हैं। काला धागा सीधे हाथ की कलाई में बांधने पर नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है। लाख प्रयास के बाद भी न बनने वाले काम बनने लगते हैं। रुके पड़े काम पूरे होने लगते हैं। परेशानियां कोसों दूर हो जाती हैं, सफलता के दरवाजे भी खुल जाते हैं

7.अब आप जरूर इस बात को ध्यान में रखें कि जब भी आप काला धागा खरीदें तो सीधे उसे कभी भी उसे ना पहने। इसके लिए आप इस धागे को किसी मंदिर में बैठे हुए पंड़ित जी से अभिमंत्रित करवा लें और फिर इसे अपने गले व हाथ में पहनें। वर्तमान में लोग भले अंधविश्वास समझकर इसे ना पहनें लेकिन ज्योतिष व ग्रथों में बताई गई इन बातों में बहुत गहरा राज छिपा हुआ है। यदि आप विश्वास करते हैं तो जरूर इस धागे को पहनें और फिर देखें अपने जीवन में हो रहे बदलावों कों।

Comments

comments