शोएब मलिक की बॉल पर , सानिया मिर्ज़ा का शानदार सिक्सर , दिया अपने ही पति को शानदार जवाब

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान कल पाकिस्तान से रिहा होकर वापस वतन लौट आए हैं। देश के आम नागरिक से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां अभिनंदन की वापसी को लेकर काफी खुश हैं। वहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी अभिनंदन की वापसी की खुशी जााहिर की।

सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, “विंग कमांडर अभिनंदन आपका स्वागत है। आप हर तरह से हमारे हीरो हैं। आपने जो बहादुरी दिखाई है उसके लिए देश आपको सैल्यूट करता है। ” जय हिंद ”

अब सानिया मिर्जा के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर निशाना साध रहे हैं। लोगों का कहना है कि सानिया मिर्जा ने भारतीय होने के नाते अपने पाकिस्तानी पति के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें शोएब मलिक ने 27 फरवरी को पाकिस्तान की भारत के साथ हुई डॉगफाइट के बाद विंग कमांडर अभिनंदन को हिरासत में लेने के बाद पाकिस्तान की तारीफ की थी। शोएब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, “हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद.”

शोएब ने जब यह ट्वीट किया था, तो उस समय तक सानिया मिर्जा की इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। सानिया मिर्जा के प्रतिक्रिया न देने से भी सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा था कि सानिया के पति पाकिस्तानी हैं, इसलिए शायद वे अब भारत और भारत के वीर अभिनंदन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमेशा की तरह इस बार भी सानिया देश के साथ खड़ी नजर आईं और अभिनंदन की वापसी पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

Comments

comments