क्या प्रियंका चोपड़ा ने मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के रिश्ते की पुष्टि की?

करण के साथ काॅफी विथ करन के सीज़न फाइनल में, प्रियंका चोपड़ा इस बात की पुष्टि करेंगी कि वह जानती हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डेटिंग कर रहे हैं। कॉफ़ी विद करण के फिनाले एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा ने पुष्टि की कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। अर्जुन और मलाइका को अक्सर सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा जाता है, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है।

पिंकविला के अनुसार, प्रियंका रविवार को करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए चैट शो के एपिसोड के बारे में खुलासा करेंगी। सीजन के फिनाले में प्रियंका करीना कपूर खान के साथ शामिल होंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, करण प्रियंका से पूछते हैं कि क्या उन्हें पता है कि वरुण धवन किसको डेट कर रहे हैं। जब वह कहती है कि वह नहीं है, तो करीना ने कहा कि वह अब हॉलीवुड के संपर्क में है। “अपनी जड़ों को मत भूलो,” वह प्रियंका से कहती है, जो जवाब देती है कि वह जानती है कि मलाइका और अर्जुन डेटिंग कर रहे हैं।

जब करण करीना से पूछते हैं कि क्या वह उनकी शादी में एक दुल्हन होगी, तो करीना ने सवाल को टाल दिया, लेकिन करण का मतलब है कि करीना को शादी की तारीख के बारे में पता है।

मलाइका और अर्जुन ने डेटिंग अफवाहों को हवा दी, जब उन्हें पिछले साल मिलान एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया। तब से, उन्हें अक्सर पर देखा जाता है। अर्जुन को हाल ही में मलाइका के बेटे के साथ बॉन्डिंग करते देखा गया।

Comments

comments