मेकअप करने के बाद जरुर करे ये काम नही होगा कोई नुकसान

लड़कियां अपनी खूबसूरती के साथ मेकअप का भी ख्याल रखती हैं। लड़कियां अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए कई प्रकार की ब्यूटी प्रोडक्ट्स का प्रयोग करती हैं। इन्ही ब्यूटी प्रोडक्ट में एक ब्यूटी प्रोडक्ट है फेस मिस्ट। ऐसा आपके साथ भी कई बार होता होगा कि मेकअप कुछ ही देर में उतर जाता है। ऐसे में पूरी जानकारी ना होने के कारण लड़कियां फेस मिस्ट का बहुत कम प्रयोग करती हैं। फेस मिस्ट स्किन की नमी को बरकरार रखता है। यह सभी प्रकार की स्किन के लिए लाभकारी होता है। साथ ही आपके मेकअप को परमानेंट बना देता है जिससे आपके लुक को व भी सुंदरता मिलती है

फेस मिस्ट के फायदे

1.फेस मिस्ट बनाने के लिए दो कप गर्म पानी में ग्रीन टी बैग्स को डालकर छोड़ दें। बाद में इसे स्प्रे बोतल में भर कर फ्रिज में रख दें, आपका फेस मिस्ट बनकर तैयार है। इसे हर दो-तीन घंटे पर अपने चेहरे पर स्प्रे करें। आप चाहे तो इसमें नारियल का ऑयलव एलोवेरा कारागार भी मिला सकते हैं।

2.फेस मिस्ट आपकी स्किन को हाइड्रेट करके इसे ग्लोइंग बनाने में मदद करता है। इसके प्रयोग से आप व भी सुंदर दिखाई देने लगेंगे व लम्बे समय तक बनी रहेगी।

3.अगर आपकी स्किन ऑयली है तो फेस मिस्ट का प्रयोग करने से चिपचिपाहट से राहत मिलती है।

4.फेस मिस्ट का प्रयोग करने से आपका मेकअप लंबे समय तक टिका रहता है। गर्मियों में फेस मिस्ट का प्रयोग करने से स्किन पर होने वाली जलन व खुजली से आराम मिलता है।

Comments

comments