एबीवीपी व डूसू तथा फेरिट क्रिकेट क्लब ने स्पोर्टस के छात्रों हेतु आयोजित किया कार्यक्रम , प्रसिद्ध क्रिकेटर ज़हीर खान ने छात्रों के साथ बांटे अनुभव

गत दिनों दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस की आर्टस् फैकल्टी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नेतृत्वित दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ तथा फेरिट क्रिकेट क्लब के संयुक्त तत्वावधान में स्पोर्टस् के छात्रों हेतु एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ ।

कार्यक्रम में प्रसिद्ध क्रिकेटर ज़हीर ख़ान ने छात्रों के साथ न केवल अनुभव बांटे बल्कि उनके सवालों के जवाब भी दिए । उन्होंने कहा कि , ” स्पोर्ट्स में रूचि रखने वाले युवाओं को हर छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखते हुए निरंतरता के साथ आगे बढ़ना चाहिए तथा हर क्षण को खुशी के साथ एन्जाव्य करना चाहिए ।”

डूसू अध्यक्ष शक्ति सिंह ने कहा कि , ” दिल्ली विश्वविद्यालय ने देश को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी प्रतिभाएं दिया है , वर्तमान में विभिन्न खेल विधाओं में विश्वविद्यालय के छात्र बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं । डूसू स्पोर्ट्स स्टूडेंट्स की प्रतिभाओं को प्लेटफार्म देने के लिए ऐसे ही रचनात्मक कार्यक्रम करता रहेगा ।”

इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री श्रीनिवास , अभाविप प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ यादव , प्रदेश सह मंत्री तथा पूर्व डूसू सचिव महामेधा नागर आदि उपस्थित रहे ।

Comments

comments