पति के दोस्त ने लगाई थी कीमत, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

करिश्मा कपूर ने अपने पति को तलाक दे दिया है और कई सालों से वे अपनी पति से अलग व बच्चों के साथ रह रही है।आपको बता दें करिश्मा कपूर 40 साल की हो चुकी है और आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती है 90 के दशक में करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है।गौरतलब है कि करिश्मा अपने पति से अलग होने से पहले व उसके बाद अपने पति पर कई संगीन आरोप लगा चुकी है।

करिश्मा का आरोप था कि उनके पति उनसे मारपीट करते थे और खर्चे के पैसे तक नहीं देते थे। करिश्मा ने 2003 में संजय से शाफ़ई की थी और तलाक के बाद अपने पति से मोटी रकम वसूल की थी। करिश्मा की दो बेटियां है जिनका नाम समायरा और किआन है। करिश्मा ने ये तक कहा कि संजय का मकसद मुझसे शादी करके सिर्फ मीडिया फुटेज हासिल करना था। उन्हें कभी मुझसे प्यार था ही नहीं।

हाल ही में करिश्मा ने अपने पति को लेकर बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे। उन्होने बताया कि शादी के बाद जब वो हनीमून पर गयी थी। तब उनके पति ने उनके दोस्त से उनकी कीमत लगाई थी। जिसे वो सहन नहीं कर पाई।

संजय उनकी पूर्व पत्नी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे। जब इस बारे में उन्होंने पूछा तो उनसे लड़ाई की। आगे बताया एक बार जब में गर्भवती थी तो सनजय की माँ ने मुझे एक ड्रेस भेंट की थी। जो गर्भावस्था के दौरान मुझे फिट नहीं आने पर मैने वो ड्रेस नहीं पहनी इस पर संजय ने मुझे थप्पड़ भी मारे उन्होंने कहा वो रोज के इन झगड़ो से परेशान हो चुकी थी। और तलाक का फैसला लेकर इस रिश्ते से खुद को आजाद कर लिया।

Comments

comments