फिल्म मिले या ना मिले लेकिन रोल मांगने नहीं जाते बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता

बॉलीवुड में काम करने वाले अलग अलग कलाकारों के काम करने का तरीका अलग ही होता है ।ऐसे में आज बॉलीवुड में कुछ कलाकार हैं जो आज शोहरत की बुलंदियों को छु रहे हैं। जिस कारन काम तो उनके पास खुद चलकर आता ही है । वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके पास काम की कोई कमी तो नहीं है लेकिन उन्हें काम मांगने में भी कोई शर्म नहीं हैं । पर आज हम आपको उन एक्टर की बात करेंगे जो फिल्म मिले या ना मिले लेकिन रोल मांगने किसी के पास नहीं जाते हैं।

1.अक्षय खन्ना- अक्षय खन्ना के अभिनय को लाखों करोड़ों दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता था। लेकिन अक्षय की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाती हैं। फिर भी वह किसी के पास काम मांगने नहीं जाते हैं।

2.सनी देओल- एक समय ऐसा भी रहा जब सनी देओल के पास काम की कोई कमी नहीं थी । लेकिन आज स्तिथि काफी हद तक बदल गई है । आजकल सनी देओल का नाम ऐसा नहीं जैसे पहले उनके पीछे प्रोड्यूसरों की लाइन लगी रहती थी ।

3.बॉबी देओल- सनी की तरह बॉबी का भी हाल यही रहा। जो काम न मिलाने के चलते घर में बैठकर शराब पीना ज्यादा पसंद करते थे। पर काम के लिए किसी के पास हाथ नहीं फैलाते थे।

4.सुनील शेट्टी- सुनील शेट्टी भी एक ऐसे व्यकति हैं जो फिल्मो में एक्टिंग, एक्शन के साथ साथ बिजनेस में भी बहुत बड़ा नाम कमा चुके हैं । पर आज भी वह फिल्मों की कमाई को लेकर पीछे ही हैं । हालांकि, आज उन्हें काम की कोई जरुरत नहीं हैं। क्यूंकि आज वह भारत के दूसरे अंबानी कहे जाते हैं।

5.तुषार कपूर- जीतेन्द्र के बेटे का करियर वैसे भी फ्लॉप साबित हुआ। पर एक बड़े अभिनेता के बेटे के होने के नाते वह आज तक किसी के पास काम मांगने नहीं गए। जिन्हे उसकी जरुरत भी नहीं हैं।

Comments

comments