रोज़ रात में 2 लौंग खाकर दूध पी लें,उसके बाद होंगे आपके शरीर मे ये 3 बड़े बदलाव

आप लोग, लॉन्ग में एंटीबैक्टीरियल और एंटीफलमैट्री तत्व पाए जाते हैं जो इसे और भी ज्यादा गुणकारी बनाते हैं दांतों के दर्द से लेकर पाचन तंत्र तक और कई बीमारियों को दूर करने जैसा काम लोंग करता है । यदि आपको सर्दी खांसी हो गई है तो भी आप लौंग का इस्तेमाल करके अपनी सर्दी खांसी को भगा सकते हैं पर आज हम आपको बताने वाले हैं कि यदि आप रोज 2 लॉन्ग खाकर यदि दूध पी लेते हैं तो आपके शरीर के अंदर यह तीन बड़े बदलाव होंगे।

1.यदि आपके शरीर में ताकत की कमी है या फिर आपके अंदर काफी कम स्टेमिना है तो आपको रोज रात में 2 लांग खाकर एक गिलास दूध पी लेना चाहिए यह आपके शरीर को चुस्त बनाता है और आपके अंदर के आलस को भगाता है आपके शरीर के अंदर ऊर्जा बढ़ाता है और आपकी स्टैमिना को भी बढ़ा देता है ।

2.यदि आपको सर्दी खांसी होती रहती है या फिर आपको जल्दी ठंड लग जाती है तो आप रोज रात में 2 लॉन्ग खाकर एक गिलास दूध पी ले आपका शरीर अंदर से गर्म होना शुरू हो जाएगा और आपके शरीर का टेंपरेचर बना रहेगा और आपको जल्दी ठंड नहीं लगेगी और ना ही सर्दी जुकाम होगा ।

3.यदि आपके शरीर के अंदर पुरुषार्थ की कमी है और आप रात में जल्दी थक जाते हैं जिसकी वजह से आपका साथी भी आपसे नाराज रहता है तो आपको तो लॉन्ग का सेवन रोज करना चाहिए और एक ग्लास भैंस का दूध उसके साथ पीना चाहिए 1 महीने के अंदर आपको गजब के फायदे दिखेंगे ।

Comments

comments