पाकिस्तानी क्रिकेटर से संबंध बनाते पकड़ा था रंगे हाथ से अभिनेत्री के पति ने , जाने कौन है वो अभिनेत्री

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जो शादीशुदा होने के बावजूद अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रही हैं। आज हम एक ऐसी सिंगर-एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने गायकी और एक्टिंग की वजह से तो सुर्खियां बटोरीं ही साथ ही अपने लव लाइफ की वजह से भी खूब चर्चा में रही।

हम बात कर रहे हैं मशहूर सिंगर-एक्टर नूरजहां की। आजादी के पहले भारत में एक्टिंग और सिंगिंग करने वाली नूरजहां 1947 के बाद पाकिस्तान चली गईं और वहां पर अपनी गायकी शुरू की। गायकी और एक्टिंग के अलावा वह अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा विवादों में रहीं।

एक इंटरव्यू के दौरान जब एक एकंर ने नूरजहां से पूछा कि उनके कितने ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं तब नूरजहां ने एंकर को नाम गिनाने शुरू किए और देखते ही देखते यह आंकड़ा 16 तक जा पहुंचा।

नूरजहां का सबसे मशहूर इश्क था पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर नजर मोहम्मद से और इसी वजह से नजर मोहम्मद का टेस्ट कैरियर वक्त से पहले ही खत्म हो गया।

एक बार उनको और नजर मोहम्मद को उनके पति ने एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। नजर ने पहली मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी, जिसकी वजह से उनका हाथ टूट गया।

उन्होंने एक पहलवान से अपना हाथ बैठवाया लेकिन वो गलत जुड़ गया और उनको वक्त से पहले ही टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाना पड़ा।”

23 दिसंबर 2018 को नूरजहां की मृत्यु हो गई। उनकी मौत पर एक बुजुर्ग चाची ने कहा था, “जब नूर पैदा हुई थी तो उनके रोने की आवाज सुनकर उनकी बुआ ने उनके पिता से कहा था- यह लड़की तो रोती भी सुर में है।”

Comments

comments