तीनों खान से ज्यादा आलीशान तरीके से जीता है जिंदगी पर बॉलीवुड में रहा है फ्लॉप ।

जैसा कि आप सब जानते है कि बॉलीवुड में सलमान खान को सबसे बड़ा स्टार माना जाता है , दोस्तो बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान आलीशान जिंदगी जीते हैं उनके पास धन , दौलत , शोहरत की कोई कमी नहीं है . और ये बात बताने की जरूरत नहीं है कि बॉलीवुड में सलमान खान को सबसे बड़ा स्टार माना जाता है , दबंग खान आलीशान जिंदगी जीते हैं उनके पास धन , दौलत , शोहरत की कोई कमी नहीं है , लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फ्लॉप अभिनेता की तस्वीरें दिखा रहे हैं जो सलमान खान से भी ज्यादा आलीशान जिंदगी जीता है।

बॉलीवुड फिल्मों के हीरो रहे साहिल खान भले ही आज फिल्मी परदे से गायब हो गए हैं लेकिन फ्लॉप होने के बावजूद भी वह आलीशान जिंदगी जीते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साहिल खान का जन्म 5 नवंबर 1976 को कोलकाता में हुआ था लेकिन उनकी परवरिश दिल्ली में हुई थी।

साहिल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से किया था इसके बाद उन्होंने साल 2003 में एक्सक्यूज मी फिल्म में काम किया था , कुछ अन्य फिल्मों में काम करने के बाद भी साहिल को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली ।

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद साहिल ने जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ मिलकर साल 2009 में एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी , लेकिन ये प्रोडक्शन कंपनी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई।

टाइगर की मां आयशा श्रॉफ के साथ पार्टनरशिप के दौरान साहिल और उनके अफेयर की खबरें भी आई थी , लेकिन बाद में किसी बात को लेकर इनके बीच मनमुटाव हो गया और यह मामला कोर्ट तक भी पहुंचा था ।

आपको बता दें अभी के समय में साहिल एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम कर रहे हैं , इसके अलावा उनके कई और भी बिजनेस हैं।

Comments

comments