दुनिया की इस खूबसूरत मॉडल का कहना है कि मोटा होने से नहीं जानती किसी की खूबसूरती ।

दुनिया में बहुत से लोग हैं जो पॉपुलर होने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग फेमस होने के लिए कुछ न कुछ नया करने की सोचते हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादातर खूबसूरत मॉडल की तसवीरें चर्चा में रहती हैं। इसी तरह आज हम जिस मॉडल की बात करने जा रहे हैं वो भी खूबसूरती में किसी से काम नहीं हैं।

आपको बता दें इस मॉडल का कहना है कि मोटे होने से किसी की खूबसूरती नहीं जाती बल्कि ये उसके लिए एक चुनौती होती है। जी हाँ दोस्तों, इनका नाम Ioana Chira है और इनका जन्म 19 अप्रैल 1991 में रोमानिया में हुआ था। ये एक बहुत ही फेमस फिटनेस मॉडल हैं।

ये एक फिटनेस ब्लॉगर भी हैं और लोगों को फिटनेस के लिए अपने ब्लॉग पर फिटनेस टिप्स भी देती हैं। कुछ दिन पहले ये काफी मोटी हो गयी थीं लेकिन अब इन्होंने अपने फिगर को काफी मेंटेन कर लिया है।

एक इंटरव्यू में इनके मोटे होने को लेकर कुछ सवाल किये गए तो इन्होंने कहा कि मोटे होने से किसी की खूबसूरती नहीं जाती है मगर ये एक चुनौती होती और इससे हार भी नहीं माननी चाहिए बल्कि अपनी मेहनत से इसे हराना चाहिए। ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

Comments

comments