इंजीनियर से एक्टर बना है ये अभिनेता , करोड़ों का मालिक है और दे चुका है बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फिल्म

फिल्मी दुनिया मे काम कर रहे हर एक्टर के पास करोड़ों की दौलत है। बहुत से ऐसे एक्टर है, जो एक्टर होने के साथ-साथ काफी पढ़े लिखे भी है। इनमे से कुछ एक्टर्स के पास इंजीनियरिंग की डिग्री भी है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने वाले है।

इस एक्टर का नाम है प्रभास, जिन्हें उनके फैंस बाहुबली और डार्लिंग के नाम से भी जानते है। इन्होंने साल 2002 में फिल्म ‘ईश्वर’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था, और अब तक उन्होंने ‘वर्षम’, ‘चक्रम’, ‘रेबेल’, ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी है।

आपको बता दे फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास की लोकप्रियता देश-विदेश में फैल चुकी है, और इस फिल्म के बाद से अब प्रभास एक फिल्म के लिए लगभग 30 करोड़ की फीस लेने लगे है। आपको बता दे कि प्रभास किसी भी तरह के ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 2 करोड़ रुपए की फीस लेते है।

न्यूज वेबसाइट भास्कर डॉट कॉम के मुताबिक प्रभास के पास लगभग 204 करोड़ की संपत्ति है। इसके अलावा उनके पास एक जिम है, जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ है। प्रभास का एक फार्म हाउस है, जिसकी कीमत करीब 60 करोड़ है। इस फार्म हाउस में ही प्रभास अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते है।

इसके अलावा फिल्म नगर में उन्होंने साल 2014 में एक बंगला खरीदा था, जिसकी कीमत तकरीबन 40 करोड़ है, और उनके गाड़ियों के कलेक्शन मे रोल्स रॉयस फैंटम (8 करोड़ रुपए), रेंज रोवर (3.89 करोड़ रुपए), जगुआर XJ (2 करोड़ रुपए), बीएमडब्ल्यू X3 (48 लाख रुपए), स्कोडा सुपर्ब (30 लाख रुपए) जैसी लग्जरी कारें शामिल है।

आपको बता दे कि प्रभास इंजीनियर भी है। प्रभास की स्कूली पढ़ाई भीमावरम के डीएनआर स्कूल से हुई, जबकि उन्होंने हैदराबाद के श्री चैतन्य कॉलेज से B.Tech की डिग्री ली है।

Comments

comments