केजरीवाल स्टाइल में बोले मां कसम दोबारा शराब नहीं पियूंगा । लोग बोले पीने से पहले या पीने के बाद कैसे बोल रहे हो ये बात ?

अरविंद केजरीवाल स्टाइल में इस बार आम आदमी पार्टी के पंजाब से सांसद भगवत मान ने बरनाला में एक रैली के दौरान अपनी मां की कसम खा कर कभी शराब ना पीने की बात की है। भगवत मान पर शराब पीकर लोकसभा में भी कई सांसदों ने आरोप लगाया था। इसे लेकर कई सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से भी मान की शिकायत की थी।

मशहूर कमीडियन और आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख और संगरूर से लोकसभा सांसद भगवंत मान ने शराब छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर दी है। इसके अलावा सिसोदिया के ट्वीट को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्वीट कर इसबात की पुष्टि की है।

आप नेता मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बरनाला रैली में भगवंत मान का एलान -1 जनवरी से उन्होंने संकल्प लिया है कि वे अब शराब को हाथ नहीं लगाएंगे, उन्होंने मंच पर अपनी माताजी और पंजाब की जनता के सामने वादा किया कि अपना तन मन धन पंजाब की सेवा के लिए लगाएंगे।’ बता दें कि भगवंत मान पर शराब पीकर संसद आने के अलावा कई बार जनसभाओं में भी पहुंचने का आरोप लगा चुका है। मान की आदत के कारण पार्टी को कई बार परेशानी का सामना करना पड़ा है।

जानकारी के अनुसार, अरविंद केजरीवाल ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत पंजाब के बरनाला में रैली के साथ की। इसी रैली में आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख और संगरूर से लोकसभा सांसद भगवंत मान ने मंच पर सार्वजनिक रूप से शराब की आदत छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने केजरीवाल की मौजूदगी में अपनी मां का हाथ पकड़कर यह घोषणा की। इस रैली में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान के अलावा पार्टी के बड़े नेता और कई आप विधायक भी मौजूद थे।

Comments

comments