फिल्म में लव मेकिंग सीन करते समय खो दिया था अपना आपा इन बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों ने ।

फिल्म में इंटिमेट सीन के लिए दर्शकों में भी काफी रुचि देखी देखी जाती है इसीलिए फिल्म निर्माता की भी यही कोशिश रहती है कि उनकी फिल्म में एक या दो इंटिमेट सीन भी जरूर हों लेकिन क्या आप जानते हैं ज्यादातर कलाकार इन सीन को करने में हिचकिचाते हैं और कई बार तो ऐसा भी हो जाता है जब वह इस प्रकार के सीन करते हुए बहक भी जाते हैं और फिर शर्मिंदा भी होना पड़ता है। इन सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही हो चूका है।

1.जयाप्रदा- ऐसा ही इक बार एक फिल्म की शूटिंग के समय जयप्रदा के साथ भी ऐसा ही हुआ था जब उनके साथ एक्टर दिलीप ताहिल ऐसे ही सीन में अपना आप खो बैठे थे और जाया के थप्पड़ से उन्हें होश आया था।

2.विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया – फिल्म ‘प्रेम धरम’ का किस सीन जो विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़ियाके बीच फिल्माया गया था उस समय काफी चर्चित रहा था। इस सीन में विनोद खन्ना ने डायरेक्टर के काट बोलने के बाद भी डिंपल को नहीं छोड़ाऔर अपने किस को जारी रख बाद में महेश भट्ट को डिंपल से माफ़ीमांगनी पड़ी।

3.माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना – फिल्म ‘दयावान’ की शूटिं के समय विनोद खन्ना ने अपनी उम्र से 20 साल छोटी माधुरी दीक्षित के साथ ऐसे ही एक किसिंग सीन में बुरी तरह बहक कर उनके होंठ पर काट लिया था। जिसके लिए उन्हें बहुत शर्मिंदा होना पड़ा।

4.रणबीर कपूर और एल्‍विन शर्मा- रणबीर कपूर और एल्‍विन शर्मा फिल्‍म ‘ये जवानी है दिवानी’ के एक इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे। डायरेक्‍टर के कट बोलने के बावजूद वह काफी देर खोए रहे थे। जिसके बाद उनको अफसोस हुआ था।

Comments

comments