उम्र मात्र सोलह वर्ष और तैयार हो गई किसिंग सीन के लिए ये युवा एक्ट्रेस ,मां ने रुकवा दी शूटिंग

बॉलीवुड की तर्ज पर अब छोटे पर्दे पर भी धारावाहिकों की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए रोमांटिक सीन का तड़का लगाया जाने लगा है। छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में लव स्टोरी को मिक्स कर उसे और आकर्षक बनाया जाता है। ऐसा सिर्फ सीरियल की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जाता है, लेकिन एक सीरियल की शूटिंग के दौरान प्रड्यूसर को ऐसा सीन फिल्माना महंगा पड़ गया।

कलर्स टीवी के सीरियल फुलवा मे बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम करने वाली और तू आशिकी में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों चर्चा में है। अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली जन्नत इस बार अपने एक सीन को लेकर चर्चा में है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा?

सीरियल ‘तू आशिकी’ में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी मात्र 16 साल की है। इस सीरियल में उन्हें अपने को-स्टार के साथ एक किस सीन देना था। जिसके लिए जन्नत तैयार भी थी, लेकिन इस सीन की भनक उनकी मां को लगते ही उन्होंने सेट पर आकर जमकर बवाल काटा।

बात करें इस सीन की, तो इस सीरियल में पंक्ति शर्मा का किरदार निभा रही जन्नत एक सिंगर बनना चाहती हैं। उन्हें एक लड़के से प्यार हो जाता है और इसके लिए दोनों के बीच एक लव सीन फिल्माया जाना होता है। इस स्क्रिप्ट की भनक मां को लगते ही वे सेट पर पहुंची और उन्होंने सीरियल की शूटिंग रुकवा दी।

इस बात को लेकर अभिनेत्री की मां और प्रड्यूसर के बीच काफी देर तक बहस होती रही, लेकिन अभिनेत्री की मां किसी भी कीमत पर इस सीन के लिए तैयार नहीं हुईं। उनका कहना है कि जन्नत अभी इस सब के लिए काफी छोटी है और वह उसे लिमिट में रखना चाहती है।

Comments

comments