अगर आपको भी गर्म पानी पीने की आदत तो ध्यान जरूर दें इस खबर को ।

हम सभी जानते हैं कि पानी हमारी सेहत के लिए बहोत फायदेमंद होता है पर आप लोगो को बता दें कि अगर आप गर्म पानी पीते है तो इसे ज़रूर पड़ लें एक बार, आप लोगो ने गर्म पानी के बहोत फायदे सुने होंगे पर आप लोगो ने गर्म पानी से होने वाले नुकसानों के बारे मे कभी नही सुना होगा, जी हा आप लोग सोच रहे होंगे कि भला गर्म पानी से नुकसान कैसे होने लगे तो आप लोगो को बता दें कि जो चीज़ हमे फायदे देती है वो एक ना एक दिन हमे नुकसान भी देती है।

आप लोगो को बता दें कि अगर आप रोज़ गर्म पानी का सेवन करते है तो आप लोगो को बता दें कि ज़यादा गर्म पानी का सेवन करने से हमारे पेट मे जो आते होती है, वो धीरे-धीरे कमज़ोर होने लगती है, मेरे केहना का ये मत्लब है कि गरम पानी के सेवन से आंतरिक अंगों को नुकसान होने की आशंका बहुत बढ़ जाती।

आप लोग सोचते हैं कि गर्म पानी पीने से आपकी किडनी को फायदे होते है, तो आप गलत है, आप लोगो को बता दें कि गरम पानी के ज्यादा सेवन से किडनी को भी नुकसान पहुंचता है और वह सुचारु रूप से काम नहीं कर पाती, तो अगर आप गर्म पानी पीते है तो उसकी मात्रा कम कर दें ताकी आपको और आपके शरीर को नुकसान ना हो।

आप लोगो को बता दें कि हम जब भी गर्म पानी पीते है तो हमारे शरीर के जो अंग होते है वो उसके कारण कमज़ोर होने लगते है, तो हम आप लोगो से ये ही कहैंगे कि आप लोग गर्म पानी का सेवन कम कर दें ताकी आप इससे होने वाले नुकसानों से बचे रहे। इस

Comments

comments