पति नए साल की मस्ती में झूम रहा था पर पड़ोसी की गंदी नजर का शिकार हुई पत्नी

31 दिसम्बर यानी नए साल की पूर्व संध्या पर जब सब लोग नए साल के स्वागत के जश्न में डूबे हुए थे, उसी समय राजस्थान में एक युवक ने घर में घुसकर जबरन पड़ोसी के साथ गंदा काम किया ।

मामला राजस्थान के सांगनोर का है , जहां पर युवती अपने पति के साथ किराए पर रहती है । पुलिस के अनुसार 31 दिसम्बर की रात युवक न्यू ईयर के जश्न में डूबा हुआ था दूसरी तरफ पड़ोसी ने घर में घुसकर उसकी पत्नी को अपनी गंदी सोच का शिकार बना गया। जब पति न्यू ईयर की पार्टी मनाकर वापस लौटा तो पत्नी ने अपनी आपबीती बताई। इस पर युवक उसे लेकर थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

31 दिसम्बर की रात महिला का पति न्यू ईयर का जश्न मनाने चला गया। पीछे से महिला को घर पर अकेला पाकर पड़ोसी वेदप्रकाश घर में घुस आया और डरा धमका कर महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपित ने घटना के बारें में बताने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही आरोपित ने समाज में महिला को बदनाम करने की भी धमकी दी। न्यू ईयर पार्टी से महिला का पति वापस लौटा तो उसे घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Comments

comments