400 करोड़ लेकर दिया था तलाक इस खूबसूरत अभिनेता की पत्नी ने ,अब दोबारा शादी की खबर

बॉलीवुड में जितनी आलीशान शादियां होती हैं उतने ही महंगे तलाक भी होते हैं। तलाक का वैसे भी बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है, यहां जितनी शादियां हुईं होगी उससे ज्यादा तलाक देखने को मिले हैं। अगर बात करें महंगे तलाकों की तो अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा का और ऋतिक रोशन-सुजैन खान का तलाक सबसे पहले सामने आता है। इन जोड़ियों के तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों में शामिल हैं। ऋतिक रोशन का तलाक तो बहुत ही महंगा हुआ था। उनकी पत्नी ने 400 करोड़ लेकर तलाक दिया था।

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से साल 2000 में विवाह किया था। यह खूबसूरत जोड़ी 2014 में अलग हो गई थी। इस तलाक में सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से एलीमिनी के तौर पर 400 करोड़ रुपए की मांग की थी। हालांकि ऋतिक ने 380 करोड़ रूपये दिए थे, बाकी के 20 करोड़ उन्होंने संपत्ति के रूप में अदा किए थे। सुजैन और ऋतिक के दो बच्चे भी हैं। तलाक के बाद दोनों बेटों की कस्टडी पिता ऋतिक को मिली थी। सुजैन खान अपने तलाक दिए गए पति और बच्चों के साथ नजर आई हैं। उन्हें रेस्टोरेंट के बाहर ऋतिक रोशन और दोनों बेटों के साथ स्पॉट किया गया है। सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह पहली बार नहीं है बल्कि तलाक के बाद सुजैन अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आ रही हैं कि यह जोड़ी तलाक के बाद दोबारा शादी का प्लान कर रही है। दोबारा शादी करने के पीछे की वजह बच्चों को बताई जा रही है।

Comments

comments