ये है भारत का खतरनाक राज्य, माना जाता है कि लोग यहां खाते है कुत्ते का मांस और इंसान करते है ये काम

भारत देश विविधताओं का देश माना जाता है। भारत दुनिया का एक प्राचीन देश है जहां पर अनेक परंपरा देखने को मिलती है। आपको बता दें भारत में कई जाति के लोग रहते है जिनकी भाषा अलग अलग है। आज हम आपको भारत के सबसे खतरनाक राज्य के बारे में बताने जा रहे है जो देश का सबसे खतरनाक राज्य माना जाता है।

हम जिस राज्य की बात कर रहे है वह नागालैंड है। नागालैंड भारत का सबसे खतरनाक राज्य माना जाता है। आपको बता दें नागालैंड के जंगलो में कुछ ऐसी जाति के लोग रहते है जो इंसानों का मांस खाते है। आपको यह बात तो पता ही होगा की नागालैंड के लोगों को कुत्ते का मांस खान कितना पसंद है।

नागालैंड भारत के उत्तर पूर्व में बसा एक खतरनाक राज्य माना जाता है। जहां की जनसंख्या सीमित है। इस राज्य में अलग अलग जनजाति के लोग रहते है जिसमें से कुछ जनजाति नरभक्षी माने जाते है। इस राज्य में अलग अलग जनजाति और बोली के कारण इस राज्य को एक विविधता वाला राज्य कहा जाता है। इस राज्य में घर का मुखिया ही सबकुछ होता है। कहा जाता है कि इस राज्य के लोग अपने बच्चों को भी खा जाते है।

हालांकि सरकार की सख्ती के चलते यहां पर ऐसा कोई मामला सामने नही आया है। लेकिन इस राज्य में महिलाओं की जिंदगी नरक के समान है। अगर महिलाओं की बात करें तो घर का मुखिया ही सबकुछ है। इसके अलावा बाकी महिला के लिए जिंदगी नरक के समान है।

Comments

comments