3 राज्यों में हार के बाद बीजेपी को मिली बड़ी खुशी 67 में से जीत ली 66 सीट । विपक्ष के उड़ गए होश

भारतीय जनता पार्टी तीन राज्यों में हार से मायूस थी। हालांकि अब बीजेपी को बड़ी खुशखबरी मिल गई है। त्रिपुरा उपचुनाव में एक बार फिर मोदी लहर ने अपना दम दिखा दिया है। जी हां कांग्रेस को करारी शिकस्त देते हुए पार्टी ने 67 सीटों में 66 सीटें हासिल कर ली हैं।

ये नतीजे त्रिपुरा में हुए नगर निकाय उपचुनाव में शुक्रवार को सामने आए हैं। यहां विभिन्न नगर निकाय और अगरतला नगर निगम की खाली सीटों पर उपचुनाव हुए थे। कुल मिलाकर 67 सीटें थीं जिनमें दलों के बीच मुकाबला था। मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस में था।

इन चुनावों के नतीजे आते ही भाजपा में खुशी की लहर छा गई। बीजेपी ने कुल 67 सीटों में 66 सीटें जीती हैं। इलेक्शन में भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर थी और जीत से एक बार फिर पार्टी में जान आ गई है और लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

चुनाव में बीजेपी की जीत पर अब विपक्षियों ने बड़े आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। सीपीएम नेता पबित्र कर ने भाजपा पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है तो कांग्रेस नेता हरेकृष्णा भौमिक और तपस डे का कहना है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव आयोग के अधिकारियों के साथ मिलकर कब्जा जमा लिया था।

Comments

comments