साउथ की फिल्मों के ये अभिनेता करते हैं बहुत ज्यादा ओवर एक्टिंग

बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं के बारे में जो कि बहुत ज्यादा ओवर है फिर भी लोग इन्हें पसंद करते है। साउथ के अभिनेता ऐसे ऐसे एक्शन सीन देते है जिनमे ओवर एक्टिंग अलग ही दिखाई देती है। आइये जानते है इन साउथ के अभिनेताओं के बारे में।

1. रवि तेजा – एक्शन और कॉमेडी से भरपुर फिल्मो के अभिनेता रवि तेजा यू तो रवि तेजा ने साउथ में एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्म की है पर ये लेकिन ये अपनी फिल्मों में ज्यादा तर एक्शन पर ही डिपेंड करते है ओर फिर उन एक्शन को अच्छा दिखाते दिखाते ये कर देते हैं ओवर एक्टिंग कुछ फिल्मों में तो इन्होंने बहुत ज्यादा ओवर एक्टिंग की है।

2. दग्गुबती वेंकटेश- साउथ के जाने माने एक्टर दग्गुबती वेंकटेश इनकी भी कई फिल्मे है जिनमे इन्होंने कुछ ज्यादा ही ओवर एक्टिंग की है। लेकिन इन्होंने एक भी बॉलीवुड की फिल्म में ओवर एक्टिंग नही की है । इन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। इनको इनकी ओवर एक्टिंग की वजह से बहुत कम ही लोग पसंद करते है।

3.पवन कल्याण – ये तो ओवर एक्टिंग के उस्ताद है इनकी फिल्मों में ओवर एक्टिंग के अलावा कुछ नही होता है अगर अपने इनकी फिल्में देखी होंगी तो आप जानते ही होंगे।

4. अजीत कुमार – साउथ के मशहुर अभिनेता अजीत कुमार वैसे तो इनकी फिल्मों को लोग बहुत पसंद करते है लेकिन ये ओवर एक्टिन के बादशाह हैं क्योंकि अपनी कई फिल्मों में बहुत जबरदस्त एक्टिंग करते-करते गलती कर बैठते है जैसे कि इनकी हिट फिल्म विवेगम में इन्होंने कई जगह पर ओवर एक्टिंग की है।

5.नंदामुरी बालकृष्ण – इनकी तो हर फिल्म ओवर एक्टिंग से भरपूर होती है। वो अपनी हर फिल्म में अपनी ही तारीफ करते दिखते है। ज्यादातर इनकी फिल्मों में एक्टिन भी बकवास ही होते हैं।

Comments

comments