Baaghi 3: सारा अली खान नहीं करेंगी फिल्म टाइगर श्रॉफ को किया Reject

अभी हाल में ही कई बड़ी फिल्मों को लेकर खबरें चल रही है । इसके बीच टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 को लेकर बड़ी खबर आई कि इस फिल्म की अभिनेत्री के रूप में सैफ अली खान की बेटी सारा खान नाम तय हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा का नाम लगभग फाइनल भी हो गया था। बताया जा रहा था कि बागी 3 में सारा और टाइगर रोमांस करते नजर आएंगे लेकिन फिर फैंस का दिल तोड़ने वाली खबर आई।

बागी 3 से जुड़ने की खबर मीडिया में चलती देख खुद सारा अली खान ने सफाई दी है। उन्होंने बताया है कि मैंने बागी 3 साइन नहीं की है । इस फिल्म को लेकर सारी खबरें सिर्फ अफवाह हैं। जी हां! सारा के इस कंफर्मेशन के बाद फैंस का दिल टूट गया है। यानी की अब बागी 3 तो बनेगी लेकिन सारा अली खान नहीं इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट कोई और एक्ट्रेस नजर आएंगी।

माना तो ये भी जा रहा है कि सारा को बागी 3 का ऑफर तो मिला था लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। बागी 2 के बाद तो खबरें हैं कि सीक्वल बागी 3 में भी दिशा पटानी नजर आएंगी। हालांकि अभी इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियली एनाउंस नहीं किया गया है। वहीं देखा जाए तो इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल को दौर चल निकला है। एक के बाद एक कई सीक्वल फिल्में आ रही हैं।

Comments

comments