आपको पसंद है फिल्में देखना तो ये है सबसे ज्यादा सस्पेंस वाली फिल्में

किसी भी फिल्म का हिट या फ्लॉप होने की वजह उस फिल्म की कहानी होती है। अगर कहानी बोरिंग लगे तो फिल्म आप 2 घंटा देखोगे फिर भी लगेगी के 6 घंटे हो गए, लेकिन कहानी इंटरेस्टिंग और दिलचस्प हो तो मालूम ही नहीं पड़ती कि कब फिल्म खत्म हो गई। आज की इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही 5 फिल्म के बारे में बताएंगे जिसकी कहानी शुरुआत से लेकर अंत तक सोचने को मजबूर कर देती है।

1. गुप्त- गुप्त सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो 2015 में रिलीज हुई थी जिसमें बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की सस्पेंस काफी जबरदस्त है। इस फिल्म में शुरुआत से लेकर अंत तक की कहानी सभी लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ की कलेक्शन की थी।

2. टेबल नंबर 21- टेबल नंबर 21, 2013 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसमें राजीव खंडेलवाल, परेश रावल और टीना देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में परेश रावल, राजीव खंडेलवाल और टीना देसाई को बहुत टॉर्चर करते हैं और अंत तक पता नहीं चलता कि कहानी कहना क्या चाहती है।

3. रहस्य- रहस्य एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जो 2015 में रिलीज हुई थी जिसमें कै कै मैनन और टिस्का चोपड़ा लीड रोल में थे। यह मर्डर केस के ऊपर आधारित फिल्म है जिसमें अंत तक यह नहीं पता चलता है कि मर्डर किया था किसने।

4. इत्तेफ़ाक़- 1969 में राजेश खन्ना की फिल्म इत्तेफ़ाक़ रिलीज हुई थी जिसका रीमेक अभय चोपड़ा ने 2017 में रिलीज किया। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स शामिल थे। फिल्म में अक्षय खन्ना पुलिस वाला होता है लेकिन अंत तक यह नहीं पता चलता कि मर्डर किसने किया और मर्डरर भी बच जाता है।

5. दृश्यम- अजय देवगन, श्रिया सरण और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2015 में रिलीज हुई थी जो कि एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसमें एक अनजाने में मर्डर हो जाती है जो कि वह एक लड़का का होता है और डीआईजी का बेटा होता है लेकिन अंत तक पता नहीं चलता कि मर्डर हुआ कैसे और लाश का भी अंत तक पता नहीं चलता कि कहां पर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी।

Comments

comments