ये है साल 2018 के वो ऐप को प्ले स्टोर पर आते ही वायरल हो गए

साल 2018 खत्म होने को है और आज हम बात कर रहे हैं प्ले स्टोर पर लांच हुए बेहतरीन ऐप्स के बारे में. वैसे तो प्ले स्टोर पर हर साल हजारों की संख्या में ऐप्स लांच होते हैं लेकिन कुछ ऐप्स ऐसे भी हैं जो लांच होते ही लोगों के फेवरेट बन गए. आइए जान लेते हैं इनके बारे में

1. Weather

ये एप प्ले स्टोर पर उपलब्ध सबसे बेस्ट ऐप्स में शामिल है। मौसम की सटीक जानकारी, अपने शहर का तापमान और भी अन्य मौसम संबंधी जानकारी कुछ ही सेकंड्स में इस ऐप के माध्यम से प्राप्त सकते हैं। यूजर ने इसे 5 में से 4.5 की रेटिंग दी है।

2. Blog compass

ये प्ले स्टोर पर लांच हुआ न्यू ऐप है। जो अभी बीटा वर्जन में उपलब्ध है। ये ऐप उन ब्लॉगर्स के लिए मददगार है जिनकी खुद की वेबसाइट है। ऐप में वेबसाइट की पूरी जानकारी, नोटिफिकेशन, पेज व्यूज और रीडर्स कमेंट को वेबपेज पर लॉगिन किए बिना देख सकते हैं।

3. DC Universe

इस ऐप में आपको डीसी कॉमिक्स, मूवीज और शोज का कलेक्शन देखने को मिलता है। अगर आप डीसी के कॉमिक बुक पढ़ने के शौक़ीन हैं तो इस ऐप को आज ही इनस्टॉल करें । फ्री ट्रायल के बाद आपको 7.99 डॉलर की हर महीने के मेम्बरशिप लेनी होगी।

4. Firefox Rocket

ये एक ब्राउजर है जिसके द्वारा ऑफलाइन पेज व्यू और डाटा सेविंग जैसे फीचर्स एक्सेस किए जा सकते हैं। अगर पुराने ब्राउजर से बोर हो गए हैं तो फायरफॉक्स का ये ऐप आपके बेहद काम आएगा. स्लो इंटरनेट में भी ये ब्राउजर वेब पेज को तेजी से लोड कर सकता है। अभी तक इस ऐप के 15 हजार से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। यूजर की रेटिंग 4.5 की है।

5. Rootless Launcher

ये एक स्टॉक एंड्राइड स्टाइल लांचर है। गूगल के सिक्योरिटी रीजन के चलते ये ऐप प्ले स्टोर से हटा दिया गया था. बाद में डेवलपर्स ने इसमें सुधार करके इसे दोबारा लांच किया। बेहतर कस्टमाइज फीचर्स के चलते ये ऐप यूजर्स का फेवरेट बना हुआ है। 5 में से 4.5 की रेटिंग इस ऐप को मिली है। बता दें कि ये लांचर आपके फोन को गूगल पिक्सल 2 स्मार्टफोन का लुक्स देता है।

Comments

comments