बिना पैसे राखी सावंत जा पहुंची सबसे बड़े ज्‍वैलरी शॉप में फिर जाने क्या हुआ

बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत ने हाल ही ने अपनी शादी का ऐलान किया है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए बताया कि वह यू-ट्यूबर दीपक कलाल के साथ शादी करने वाली है। कार्ड पर दी गई जानकारी के अनुसार, राखी और दीपक की शादी 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में होगी।

इससे पहले राखी इन दिनों शादी की शॉपिंग के लिए दुबई में हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं, जिसमें वह ज्‍वैलरी की शॉपिंग कर रही हैं। इससे पहले खबर थी राखी अपनी शादी को लेकर एक दिसंबर को मुंबई में मीडिया को जानकारी देने वाली थीं। वीडियो मे राखी महंगी-महंगी ज्वैलरी ट्राइ कर रही हैं, लेकिन कह रही है, मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि मैं इसे खरीद सकती हूं!

लेकिन अब खबर है कि वद दुबई में शॉपिंग में बिजी हैं। वहीं खबरें तो ऐसी भी हैं कि कई शादी की ये खबर भी राकी सावंत का एक पब्ल‍िसिटी स्टंट तो नहीं हैं। क्योंकि इससे पहले भी राखी ने कई तरह के अलग-अलग कारनामें किए हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। ऐसे में राखी की शादी की बात पर तब तक यकीन करना मुश्किल हैं जब चक की इनकी शादी हो नहीं जाती है और इसका दो-चार गवाह गवाही नहीं दे देते हैं।

वहीं राखी ने सोशल मीडिया पर शॉपिंग की जो तस्वीरें पोस्ट की है, उसमें वह ज्‍वैलरी शॉप में ज्‍वैलरी की प्रचार करती दिख रही हैं। वीडियो मे राखी ज्‍वैलरी पनकर उसकी विशेषताओं को बता रही हैं। इसके साथ ही राखी ने एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कर रही हैं कि उनकी शादी में सिर्फ वहीं लोग आ सकते हैं जो बिना कपड़े के आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी शादी में कपड़ा पहनने की इजाजत नहीं होगी।

Comments

comments