जैश ने दी धमकी अगर राम मंदिर बना तो मुस्लिम फैला देंगे तबाही

भारत में राम मंदिर निर्माण को लेकर जहाँ कुछ राजनीतिक दल और हिंदूवादी संगठन आवाज उठा रहे हैं तो वहीँ अब राममंदिर निर्माण को लेकर अंतर्राष्ट्रीय धमकी भी आ गयी है।
एक मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दावा किया जा रहा है कि आतंकी सगंठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर एक ऑडियो जारी किया है। जिसके वह बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर निर्माण को लेकर धमकी दे रहा है। जारी रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, अगर भारत बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुसलमान लड़के बदला लेने को तैयार हैं।

उसने कहा कि हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने करने के लिए तैयार हैं। आगे रिपोर्ट में बताया गया है कि आतंकी मसूद अजहर ने भारत को धमकाते हुए कहा है कि हमारी बाबरी मस्जिद को गिराकर वहां अस्थाई मंदिर बनाया गया है, वहां हिंदू लोग त्रिशूल के साथ इकट्ठे हो रहे हैं। मुसलमान लोगों को डराया जा रहा है, एक बार फिर हमें बाबरी मस्जिद बुला रही है।

आगे उसके कहा, हम बाबरी मस्जिद पर नजर बनाए बैठे हैं, तुम सरकारी खर्च करने का माद्दा रखते हो तो हम जान खर्च करने के लिए तैयार हैं। आतंकी मसूद अजहर इससे पहले कई बार धमकी भरे संदेश जारी कर चुका है। वहीँ भारत में राम मंदिर का मुद्दा काफी गर्म हो चुका है। हाल ही में महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना प्रमुख अयोध्या पहुंचे थे जहाँ उन्होंने केंद्र सरकार पर राम मंदिर को लेकर अध्यादेश लाने और निर्माण की तारीख बताने को कहा था।

Comments

comments