आज के समय के कम से कम 50 लोगों की सैलरी के बराबर है तैमूर के आया की आय ।

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का ही बोलबाला है। लेकिन इन स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा अगर कोई सुर्खियां बटोरते हैं तो वो है करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान।

स्टारडम के मामले में तैमूर किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है। उनके स्टारडम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी फोटोज लेने के लिए बड़े से बड़ा फोटो जर्नलिस्ट घंटो इंतजार किया करता है।
तैमूर जहां भी जाते हैं हमेशा नैनी के साथ नजर आते हैं। आज हम तैमूर की नैनी के बारे में कुछ ऐसी बातें लेकर आए हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे और अगर आपने उनकी सैलरी के बारे में जान लिया तो खुद की पढ़ाई पर एक बार तो जरुर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।
तैमूर की नैनी का नाम सावित्र‍ी है। सावित्री के बारे में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने भी पिछले दिनों बयान दिया था कि तैमूर के साथ-साथ उनकी नैनी की भी लोकप्रियता बढ़ गई है। तैमूर की नैनी 24 घंटे उनके साथ रहती हैं और इसके लिए उन्हें मोटी सैलरी भी दी जाती है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक तैमूर का ख्याल रखने वाली उनकी नैनी सावित्री को हर महीने के 1.5 लाख रुपये दिए जाते हैं और अगर किसी महीने ज्यादा काम करना पड़े तो उन्हें 1.75 रुपए तक दिए जाते हैं।
मोटी सैलरी के साथ ही नैनी को एक शानदार कार भी दी गई है जिससे वह तैमूर को प्ले स्कूल, नानी बबीता और उनके दोस्तों के पास ले जा सकें।
आपको बता दें कि करीना ने तैमूर के लिए नैनी जूहू स्थित एजेंसी से हायर की है। तुषार और सोहा अली खान ने भी अपने बच्चों की देखभाल के लिए इसी एजेंसी से नैनी हायर की है।

Comments

comments