ये है वो बॉलीवुड की सफलतापूर्वक प्रेग्नेंसी छुपाने वाली अभिनत्रियों ।

1.गुल पनाग-फिल्म ‘डोर’ से प्रसिद्ध हुई बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग ने अपनी गर्भावस्था को 9 महीने तक छुपाए रखा, यहां तक की बच्चे के आने के 6 महीने बाद भी लोगों को इस बात की जानकारी नहीं हो पाई। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना यह बिल्कुल सही है। पूर्व मिस इंडिया ने 2011 में पायलट ऋषि अटारी से शादी की थी और 2018 की शुरुआत में एक बच्चे को जन्म दिया था। इस जोड़े ने सफलतापूर्वक मीडिया की चमक दमक से अपने बच्चे को दूर रखा और उनके प्यारे बेटे का नाम निहाल दिया।

2.सौम्या सेठ-फिल्म ‘अशोका’ से प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री सौम्या सेठ ने जनवरी 2017 में अपने लंबे समय के प्रेमी अरुण कपूर के साथ विवाह कर लिया था। 13 अक्टूबर, 2017 को सौम्या ने अपने सभी प्रशंसकों को बेबी बंप के साथ एक तस्वीर साझा करके सबको आश्चर्यचकित किया। हर किसी ने उन्हें इस उम्मीद के लिए बधाई दी। इसके तुरंत बाद सौम्या ने इस खबर का खंडन करते हुए, स्वीकार किया कि उसने पहले से ही एक बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम ऐडेन कृष्ण कपूर है।

3. मिहिका वर्मा-टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की अभिनेत्री मीहिका ने अपने प्यार के लिए सबकुछ छोड़ दिया और अमेरिका के एक व्यापारी आनंद कपाई के साथ विवाह कर लिया। मिहिका वर्मा ने अब अपना नाम बदलकर मिहिका कपाई में बदल दिया है। जब उसने एक दिन अपने पति के साथ एक सुंदर तस्वीर साझा की, जिसमें उसके बेबी बंप को देखा जा सकता था। उसने इस आराध्य स्नैप को साझा करके अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की और इसे दिल की इमोजी के बाद “नॉक नॉक …” के रूप में कैप्शन किया।

4.पंछी बोरा- टीवी शो ‘कयामत’ फेम अभिनेत्री पंछी बोरा एक ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो अपने व्यक्तिगत जीवन को पूरी तरह से अपने पास रखती है। पंछी बोरा ने अपने लंबे समय के प्रेमी जयदीप के साथ 17 जनवरी 2017 को शादी कर ली थी। लेकिन इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं हो पाई और लगभग 1 महीने बाद सभी को इस बात का पता चला। उनकी शादी की तरह ही उसने हर किसी को एक सुखद आश्चर्य दिया कि वह एक छोटी बच्ची की माँ हैं। जब उसने सीधे छोटी बच्ची की तस्वीर साझा की।

5.परिधि शर्मा-टीवी धारावाहिक ‘जोधा अकबर’ में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के बीच परिधि शर्मा बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई है। परिधि शर्मा ने 2011 में तन्मय सक्सेना नामक एक व्यापारी के साथ विवाह कर लिया था, जब वह अपने करियर की शुरुआत में थी। वे दोनों पहले एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों में प्यार हो गया था। लेकिन इस अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था को छिपाया और किसी ने भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि वह पहले से ही एक बच्चे को जन्म दे चुकी हैं। जब वह इंटरनेट पर अपने बच्चे के साथ तस्वीरों को साझा किया तब सबको पता चला कि वह पहले से ही एक मां है।

Comments

comments