ये है वो 5 बातें जो संजू फिल्म में झूठ दिखाई गई , जबकि उसका सच कुछ ओर था ।

बॉलीवुड फिल्म संजू बहुत बड़ी हिट साबित हुई और फिल्म देखकर लोगों के मन में संजय दत्त की छवि में भी बदलाव आया लेकिन क्या आप जानते हैं की संजय दत्त की इस फिल्म में कई बातें गलत बताई गयी हैं? दोस्तों संजय दत्त के बयानों के आधार पर ही हम 5 ऐसी बातें बताने जा रहे हैं।

1.संजू फिल्म में दिखाया गया है की सनजय दत्त और उनकी बहनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता था लेकिन आप की अदालत में संजय दत्त ने खुद कहा है की उनका और उनकी बहनों का रिश्ता अच्छा नहीं है, उन्होंने कहा “मैंने अपनी बहनों को बुलाया लेकिन दोनों में से एक भी नहीं आई, मैं दुआ करता हूँ उनके साथ ऐसी कोई घटना ना हो जब मुझे उनके लिए जाना पड़े”।

2.फिल्म में संजू और उनके पिता के रिश्ते को भी बहुत अच्छा दिखाया गया है जब की बोर्डिंग स्कूल जाने के बाद संजय दत्त उनके पिता सुनील दत्त को बिलकुल भी पसंद नहीं करते थे और इसीलिए वो उन्हें पापा नहीं दत्त साहब कहकर बुलाते थे।

3.फिल्म में बताया गया की संजू के पास एक राइफल और कुछ कारतूस थे लेकिन संजय दत्त के वकील राम जेठमलानी की रिपोर्ट के अनुसार संजू के पास 3 राइफल और 25 हैंड ग्रेनेड बरामद हुए थे।

4.फिल्म में दिखाया गया है की संजू अपने पिता के साथ एक इवेंट में जाते हैं जहाँ वो अपने पिता के लिए कुछ कहना चाहते हैं लेकिन वो कह नहीं पाते और अगले दिन उनकी मौत हो जाती है, लेकिन असल जिंदगी में संजय दत्त अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर थे उन्होंने अपने पिता को फ़ोन किया की वो उनसे मिलना चाहते हैं तब उनके पिता ने कहा कल सुबह का नाश्ता साथ में करेंगे, लेकिन दुसरे दिन संजय को उनकी बहन का फ़ोन आया जिसने उन्हें बताया की सुनील दत्त उठ नहीं रहे हैं।

5.फिल्म में दिखाया गया था संजय को बेल नहीं मिली और वो बाहर आकर मान्यता और अपने दोस्त से मिल नहीं पा रहे लेकिन असल जिंदगी में संजय को एक साल में 120 दिन का पेरोल और 42 दिन का फर्लो मिला था।

Comments

comments