ये है भोजपुरी फिल्मों के 5 सबसे सफल अभिनेता

शहरी और मॉडर्न अभिनेताओ की बातें बहुत हो गई, आज हम आपको कुछ ऐसे शुद्ध देशी एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो भले ही दिखने में आपकों मॉडर्न न लगे पर हैंडसम जरुर है। bhojpuri ka number 1 hero kaun hai और कहते है ना की भारत की 60 फीसदी अबादी गाँव में बसती है, तो बस अभी आप जिनसे मिलने वाले है ये उन 60 फीसदी का ही दिल बहलाने का काम करते है। तो आइये मिलते है हमारे देशी हैंडसम अभिनेताओ से।

Bhojpuri ka Number 1 Hero Kaun hai

1.रवि किशन – हमारें देशी हैंडसम अभिनेताओ की सूची में पहला नाम है रवि किशन का । रवि किशन ने भोजपुरी के साथ और भी कई भाषा की फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान भोजपुरी सिनेमा से ही मिली । रवि किशन का देशी अंदाज उनके चाहने वालों को खूब भाता है।

2.खेसारी लाल यादव  – हमारी सूची में दूसरा नाम है भोजपुरी के धाकड़ अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का, शहर के बनावटीपन से दूर खेसारी का पूरा बचपन अपने गाँव की गलियों में बिता है। आज भले ही खेसारी लाल सफलता के शिखर पर है पर उन्होंने अपने अन्दर के गाँव वाले को जिन्दा रखा है और यही वजह है जिसके कारन लोग उन्हें इतना पसंद करते है।

3.दिनेश लाल यादव  – इस सूची में तीसरे नम्बर पर है दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ । अपने एक इंटरव्यू में दिनेश ने कहा था की वो हीरों बनने मुंबई गए थे, पर बात नही बनी और वो अपने गाँव लौट आये । मुंबई से लौटने के बाद उन्हें लगने लगा था की वो कभी भी एक अभिनेता नही बन पाएंगे । पर उन्होंने हार नही मानी और आज वो सफल है।

4.पवन सिंह – पवन इस सूची में चौथे नम्बर पर है। पवन सिंह बचपन से ही गायक बनना चाहते थे पर तब उन्हें मालूम नही था की उनके अन्दर एक खुबसूरत एक्टर छुपा हुआ है। और जब वो एक्टर बाहर आया तो उसका कमाल हम सब देख चुके है।

5.बिराज भट्ट- विराज नेपाली मूल के अभिनेता है पर उनका भोजपुरी जगत में एक अलग ही स्थान है। विराज ने ही भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे पहले बॉडीबिल्डिंग का चलन शुरू किया था। Bhojpuri ka Number 1 Hero Kaun hai

इसे भी पढ़े : Bhojpuri ka Number 1 Hero Kaun hai

Comments

comments