अगर आपके घर में भी आती है बिल्ली तो जाने क्या पड़ता है उसका प्रभाव ।

बिल्ली को प्रारम्भ से ही अशुभ माना जाता है और हम देखते आये है की अगर बिल्ली रास्ता काट दे तो हम उस रस्ते पर नही जाते है या फिर जाना केंसल कर देते है। ghar me billi aane se kya hota hai अगर आपके घर में अचानक ही बिल्लियों का आना बढ़ गया है तो इसे सामान्य बात मानकर अनदेखी नहीं करें। यह भविष्य में होने वाली घटना का सकेत हो सकता है। इसलिए सावधान हो जाएं और घर में सत्यनारायण भगवान की पूजा करवाएं अथवा कोई हवन का अनुष्ठान करें।

Ghar me Billi aane se Kya Hota hai : इसका कारण यह है कि बल्ली के घर में बार-बार आने से बिल्ली के दूध पी जाने का खतरा ही नहीं रहता बल्कि घर में नकारात्मक उर्जा बढ़ने लगती है। नादर पुराण में बताया गया है कि बिल्लियों की पैरों की धूल जहां भी उड़ती है वहां सकारात्मक उर्जा की हानि होती है यानी शुभ का नाश होता है। तंत्र-मंत्र की साधना करने वाले बिल्ली को काली शक्ति का प्रतीक मानते हैं और बिल्लियों की पूजा करते हैं। बिल्लियों का पितरों से भी संबंध माना गया है। इसलिए भी बल्लियों का घर में आना अशुभ माना जाता है।

ghar me billi aane se kya hota hai जिस घर में अक्सर बिल्लियों का आना-जाना लगा रहता है उस घर में रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहता है। एक के बाद एक समस्याएं आने के कारण घर का मुखिया तनाव में रहता है। बिल्लियों के बारे में मान्यता है कि भोजन करते समय बिल्ली आकर देखे तो कष्ट होता है। अगर मल मूत्र कर दे तो बड़ी हानि होती है। आज कल कुछ लोगों में बिल्लियां पालने का शौक बढ़ा है।

ऐसे लोगों के यहां कोई अशुभ घटना होने पर बिल्लियों का आना बढ़ने की बजाय। इनकी पालतू बल्ली भी घर से भाग जाती है। इसका कारण यह है कि बिल्लियों की छठी इन्द्री अधिक सक्रिय होती है जिससे उन्हें पूर्वाभास हो जाता है और घर छोड़कर भाग जाती है।

इसे भी पढ़े : ghar me billi aane se kya hota hai

Comments

comments