Politics Sad Status, Rajneeti Sad Comments in Hindi

Rajneeti Sad Comments, Rajneeti Sad status in hindi : क्या फायदा है फर्जी शान में कसीदे पढ़ने का जब हम अपने समाज के लिए कुछ कर ही न सकते।।
हर बात में हम हिन्दुओ को ही दबाया जाए और सुविधाएं हमसे छीनकर बंगलादेशियो को दी जाए।।
ये मैं न देख सकता क्योंकि जिनसे उम्मीद थी वो भी मुकर गए।।

भूखे नंगे नेता सत्ता के लिए एससी एसटी एक्ट को कायम रखने की कोशिश तो कर रहे है।
लेकिन उन्हें बतादूँ चाहे “अपने जहापना को तोहफा ” भी झुककर सलामी में दे दोगे।
तब भी एक वोट तुम्हे नहीं मिलने वाला अमित शाह।
विकाश के नाम पर सवर्णो का हनन करने वाले बीजेपी ने सबका दिल दुखाया है।

‘दलितों’ की नाराज़गी से बचने के लिए ‘सवर्णों’ की पार्टी कही जाने वाली BJP की सरकार ने बिना किसी पार्टी के विरोध के, लोकसभा में संशोधन पास कर के, SC/ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले को पलटने का रास्ता साफ़ किया.

Rajneeti Sad Comments, Rajneeti Sad status

क्रीच पर बैट्समैन की एक चूक उसे क्लीन बोल्ड करती है। बस यही SC/ST एक्ट की एक चूक से मोदी सरकार अपनों से घिरकर “घर को आग लगी,घर के चिराग से” की कहावत को चरितार्थ कर रही है।

भाजपा वालो तुम अमर हो ,अजर हो ,अविनाशी हो न तुम्हे कांग्रेस हरा सकती है, न समाजवादी पछाड़ सकते है, न कम्युनिस्ट जीत सकते है बस तुम खुद भष्मासुर की तरह अति उत्साह में अपने गलत फैसलों से डूब जाओगे।

भाजपा राम मंदिर पर “सुप्रीम कोर्ट” का फैसला मानेगी!! लेकिन SC/ST एक्ट पर “सुप्रीम कोर्ट” के फैसले को पलट देगी!! भाजपा ने ‘दोगलापन’ में सबको पीछे छोड़ दिया।।

कांग्रेस वाली तुष्टीकरण का पौधा भाजपा में मत बोने का प्रयास करो ! क्योंकि जो अभी बो रहे हो वही काटने को मिलेगा और हां याद रखो, जो ना बोले उसे कमज़ोर आंकने की भूल भी मत करना !

Rajneeti Sad Comments, Rajneeti Sad status

हम सरकार के SC/ST एक्ट का समर्थन करते हैं बस सरकार हमें इतना और बता दे की “झूठा केस दर्ज कराने वाले पर कितनी सजा का प्रावधान रखा गया है।

मेरे भोले-भाले मित्रों, अपना कीमती समय किसी भी पार्टी और नेता की चाटुकारिता में व्यर्थ न करें, ये सब वोट के आशिक हैं और इसके लिए ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। आप अपनी और अपने पीढ़ियों के बारे में सोचें।

Rajneeti Sad Comments – इसे भी पढ़े: Rajneeti Politics Quotes, Status, Political Suvichar in Hindi

Comments

comments