आवारा लड़कों से क्यों पटती है लड़किया जाने तीन सबसे सॉलिड कारण

अक्सर एक खूबसूरत, पढ़ी-लिखी लड़की किसी अच्‍छे समझदार लड़के को छोड़कर किसी आंवारा, बुरे लड़के से पट जाती है। ये सब देखकर आपको भी कई बार हैरानी तो हुई ही होगी। आखिर खूबसूरत लड़की आंवारा लड़के की बातों में आ कैसे जाती हैं। सबसे पहले तो आपको बता दें कि लड़के असल में बुरे नहीं होते हैं वो बस अपने मन की सुनते हैं और जो करना होता है करते हैं, जो कहना होता है कह देते हैं।

Awara Ladko se Kyo Patati hai Ladkiya

1.कॉन्फिडेंस: ऐसे लड़कों में कॉन्फिडेंस की कोई कमी नहीं होती है। इसी वजह से लड़कियां इनसे जल्‍दी इंप्रेस हो जाती हैं। ये उसी चीज़ के पीछे भागते हैं जो इन्‍हें चाहिए होता है और जो मन में होता है वही बोलते हैं और वही करते हैं।

2.सुरक्षा: सुंदर लड़कियों के पीछे लड़के ज्‍यादा पड़े होते हैं। ऐसे में किसी भी लड़की को सेफ फील करने के लिए प्रोटेक्‍शन की जरूरत पड़ती है जोकि एक गुड बॉय उसे नहीं दे सकता है। वो तो खुद ही डरपोक होता है तो लड़की को क्‍या प्रोटेक्‍शन देगा।

3.लड़की को खुश: बुरे लड़कों की सबसे खास बात होती है कि उन्‍हें लड़कियों को खुश करना आता है। वो उन्‍हें बोर नहीं होने देते हैं। अच्‍छे लड़के पढ़ाई, करियर पर ध्‍यान देते हैं और इस चक्‍कर में उन्‍हें लड़कियों को खुश करने के गुर सीखने को ही नहीं मिलते है।

इसे भी पढ़े : Awara Ladko se Kyo Patati hai Ladkiya

Comments

comments