अगर आपको भी है पैसे की तंगी तो सुबह उठ कर करें ये काम

Arthik Tangi dur Karne ke Upay: हर कोई इस दुनिया मे पैसा कमाने के बारे में ही सोचता है और कोशिश भी करता है पैसे कमाने की लेकिन क्या सभी लोग इसमें सफल हो पाते हैं। ऐसा कहना बहुत ही मुश्किल है कि सभी लोग जो इस दुनिया मे आये हैं वे सफल ही होंगे। कुछ लोग कड़ी मेहनत करके भी सफल नही हो पाते तो वहीं कुछ लोग थोड़े से प्रयास में ही सफल हो जाते हैं।

इसमें भी लक बहुत ही बड़ा मैटर होता है। आज हम आपको एक ऐसे काम के बारे में बताने वाले हैं जिसके करने पर यकीनन आपके सारे ग्रह दोष बड़े ही आसानी से मिट सकते हैं और दरिद्रता भी ऐसे दूर हो जाएगी कि आपने कभी सोचा भी न हो। तो आइये जानते हैं वे क्या काम हैं।

Arthik Tangi dur Karne ke Upay

रोज सुबह उठ कर 11 दिन तक एक बर्तन में जिसे आप चारों तरफ से बन्द कर सकें एक चम्मच शक्कर डाल लें और फिर इसे खूब अच्छे से बन्द कर लें और रात को सोते समय आने तकिये के नीचे रख कर सो जाएं और सुबह जैसे ही आपकी नींद खुले, तुरन्त उस स्थान पर जाकर चीनी को डाल दें जहां आपके घर मे चींटियां आने के ज्यादा चांसेस रहते हैं। शक्कर को आप कोशिश करें कि पीतल के बर्तन में ही रखें।

ऐसा माना जाता है कि जैसे जैसे चींटियां शक्कर खाना स्टार्ट करती हैं वैसे वैसे आपके सारे दोष अपने आप दूर होता चला जाता है और उसके साथ ही सारी दरिद्रता भी समाप्त होने लगती है। वास्तु शास्त्र का ये सबसे बेस्ट तरीका है। एक बार इसका उसे करके जरूर देखें।

इसे भी पढ़े : Arthik Tangi dur Karne ke Upay

Comments

comments