इस वजह से हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर, लापरवाही है बड़ा कारण

अभी हाल में ही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने एक पोस्ट के माध्यम से खुद को हाई ग्रेड कैंसर होने की बात सबको बताई थी । जिसके बाद से बॉलीवुड सितारे और उनके फैन्स लगातार उनके अच्छे स्वस्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं। सोनाली ने अपने पोस्ट में बताया कि हल्के दर्द की शिकायत के बाद उन्होंने कुछ टेस्ट कराये।

इन टेस्ट में पता चला कि उन्हें कैंसर हुआ है, जो काफी बढ़ चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो कैंसर के इस स्टेज तक पहुंचने की जिम्मेदार सोनाली की लापरवाही है। डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली का कैंसर उनकी लापरवाही के चलते चौथी स्टेज तक पहुंच गया है। अगर वक़्त रहते इसका पता चल जाता तो इस बीमारी पर काबू कर पाना आसान होता।

दरअसल, सोनाली को अक्सर शरीर में दर्द की शिकायत रहती थी। लेकिन उन्होंने कभी इस दर्द को गंभीरता से नहीं लिया। जब कैंसर फैलने लगा तब उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर हुआ है। फ़िलहाल सोनाली न्यूयॉर्क में अपने पति और बेटे के साथ अपना ईलाज करवा रही हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और समय समय पर पोस्ट कर रही हैं।

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

उन्हें कैंसर होने की खबर ने न सिर्फ परिवार को बल्कि उनके तमाम फैन्स को हैरान कर दिया है। लेकिन सभी उम्मीद और प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक हो कर भारत लौटेंगी। सोनाली बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। हम भी उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ठीक होकर लौटे और वापस हमें स्क्रीन पर दिखे।

Comments

comments