गाना डिलीट करने के लिए मुस्लिम समूह ने सोना महापात्रा को धमकी भरे ईमेल किए

जानी-मानी गायिका सोना महापात्रा अब एक नई तरह की मुसीबत में फंसते नजर आ रही हैं । वैसे तो सोना महापात्रा कई जगहों पर अपनी बेबाक विचारों के लिए जानी जाती हैं तथा कई बार बार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आती रहती हैं, परंतु इस बार वह अपने बयानों की वजह से नहीं बल्कि अपने एक गाने की वजह से मुसीबत में हंसती नजर आ रही हैं।

दरअसल सोना महापात्रा ने कुछ दिनों पहले तेरी सूरत नाम का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया था जिसमें वह स्लीवलेस ड्रेस पहने गाना गा रही हैं इस गाने को लेकर मदरिया सूफी फाउंडेशन ने सोना महापात्रा को धमकी भरे ईमेल किए हैं जिसकी जानकारी सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ट्विटर हैंडल से सबको को दी।

सोना महापात्रा ने क्या ट्वीट करके मुंबई पुलिस को बताया कि मदरिया फाउंडेशन ने उनको यह सॉन्ग हटाने के लिए कहा है।

सोना महापात्रा का साथ जाने माने लेखक जावेद अख्तर नहीं दिया तथा उन्होंने ट्वीट किया कि मैं कड़े शब्दों में ऐसे पुरानी सोच वाले संगठनों की कड़ी आलोचना करता हूं जो सोना महापात्रा को अमीर खुसरो के एक गीत पर म्यूजिक वीडियो बनाने पर धमकियां दे रहे हैं ऐसे मुल्लाओं को पता होना चाहिए कि अमीर खुसरो हर एक भारतीय के हैं । इनका ही अधिकार नहीं है।

मदरिया सूफी फाउंडेशन ने इस उनका कहना है कि सोना महापात्रा कोई पीड़ित नहीं है उन्होंने सूफी कला को प्रस्तुत करने के नियमों को तोड़ा है ।

Comments

comments