एक अजीब गांव जहां पुरुष पहनते हैं महिलाओं के कपड़े, वजह भी अजीब है

जरा सोचिए अगर कोई आदमी महिलाओं के कपड़े पहनने लगे तो कैसा लगेगा लगे आपको अजीब लगे गाना आइए हम आपको अब बताते हैं एक ऐसा गांव जहां पर पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं. थाईलैंड जो कि अपने मसाज के लिए और पर्यटन के लिए काफी मशहूर है ।

इसी देश में इसी देश का एक प्रांत जिसका नाम नाखोन फेनम नाम का एक गांव के लोग के पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं । इसके पीछे की वजह से बहुत ही अजीब बताई गई है ।इस गांव के लोग एक विधवा के भूत से के डर से महिलाओं के कपड़े पहनते हैं पिछले दिनों गांव के पांच युवकों के मौत नीति के कारण हो गई थी ।

जिसके बाद यहां के लोगों का मानना है कि वह विधवा का भूत गांव के युवकों व पुरुषों को अपना शिकार बना रही है। इसलिए इस गांव की औरतों ने अपने बच्चों व आदमियों को बचाने के लिए अपने कपड़े पहनाने शुरू कर दिए । उनका मानना है कि विधवा का भूत उनको इसके बाद औरत ही समझेगा और किसी को परेशान नहीं करेगा ।

गांव के लोगों ने इस भूत से बचने के लिए एक बहुत ही अजीब हल निकाला है गांव के लोगों ने एक बिचूका का नमक वस्तु हर घर के बाहर लगा दिए और आश्चर्य वाली बात यह है कि इसमें एक 80 सेंटीमीटर का प्राइवेट पार्ट भी बनाया गया है । लोगों का कहना है कि इसको देखकर भूत घरों के आसपास नहीं आएगा और सबसे रोचक बात यह है कि इसको लगाने के बाद इस गांव में किसी भी मर्द की मृत्यु नहीं हुई है और लेकिन आज तक इस बात का पता नहीं लगा जिन लोगों की मौत हुई वह किस कारण से हुई ।

इसे भी पढ़े: 11 साल के लड़के साथ संबंध बनाती थी 36 साल की महिला, मना करने पर ऐसे करती थी टॉर्चर

Comments

comments