जाने करण जोहर के बचपन की एक राज की बात

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सबसे बहुत ही खुल कर बात करते हैं । अब हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान करण ने अपने बचपन से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है । करण ने कहा कि जब वह छोटे बच्चे थे तब उन्हें बहुत चीजों से डर लगता था ।

मुझे हमेशा लगता था कि मैं दूसरे बच्चों से थोड़ा अलग हूं और मेरे मन में हमेशा यह डर बैठा रहता था कि कहीं कहीं यह सोसाइटी मुझे एक्सेप्ट ना करें ।करण ने अपने माता-पिता का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनका हमेशा साथ दिया उनसे जो प्यार और सपोर्ट मुझे उनसे मिला है ,उससे मेरे अंदर काफी बदलाव आया उन्होंने मुझे कभी यह एहसास नहीं होने दिया कि कभी-कभी मैं बाकी बच्चों से अलग बर्ताव करता हूं ।

करण ने इसी के साथ सभी पेरेंट्स को सलाह देते हुए कहा कि आप को हमेशा अपने बच्चों को उड़ने देना चाहिए । अगर आप अपने बच्चों में कोई टैलेंट देखते हैं तो जरूरी नहीं कि आप बच्चों को उसी में आगे बढ़ाएं । उन्हें खुद उनके टैलेंट को तलाशने दे और डिसाइड करने दे कि उन्हें भविष्य में क्या करना है ।करण अभी हाल में ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिसमें संजय दत्त माधुरी दीक्षित वरुण धवन आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है ।

Comments

comments