माफी किंग ने किया खुद माफ करने से इंकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा किसी न किसी वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते है । आज कल पंजाब से लेकर दिल्ली तक के नेताओं से माफी मांगने के लिए मशहूर हुए अरविंद केजरीवाल ने खुद से माफी मांगने आए 2 लोगों से मिलने से इंकार कर दिया । आइये बताते है कौन है वो 2 लोग जो माफी किंग से माफी मांगने के लिए उनके पास गए थे ।

इनमें पहला नाम है आम आदमी सेना के वेदप्रकाश का । जो 9 अप्रैल 2016 को दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जूता फेंका था । वेदप्रकाश मुख्यमंत्री से दिल्ली में पहली बार लागू किये ऑड – इवन में हुए स्टिकर घोटाले के लिए नाराज़ थे , हालाकिं वेदप्रकाश को पुलिस ने उसी समय गिरफ्तार कर लिया था और 1 महीने के बाद उनको जमानत मिल गयी थी ।

इसमें दूसरा नाम है आम आदमी सेना की ही भावना अरोड़ा का हैं जो ऑड – इवन को सफल बताने के लिए हुई छत्रसाल स्टेडियम में केजरीवाल सरकार द्वारा 5 अक्टूबर 2016 को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल के ऊपर स्याही फेंक दी थी । भावना भी स्टीकर घोटाले से नाराज़ थी । लेकिन दोनों का कहना हैं कि उन्होंने लिखित में माफीनामा लिख कर मुख्यमंत्री कार्यालय में दे दिया है ।

Comments

comments