फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा बाहर हमारी कोई इज्जत नहीं

एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि सिर्फ सबा कमर ही नहीं बल्कि सारे पाकिस्तानियों को अपमानित होना पड़ता है, जब हमे एक आतंकवादी देश माना जाता है। हमारे बच्चों को मख्खियों की तरह मार दिया जाता है और और हम उनके लिए न्याय नहीं कर सकते, जब हाफिज सईद जैसा आतंकी खुलेआम घूमता है।

ये वीडियो ट्विटर फेसबुक जैसे बड़े सोशल साइट पर वायरल हो रहा है, जिसमे सबा कमर रोते हुए बता रही हैं कि एक पाकिस्तानी होने पर कैसे अपमानित होना पड़ता है. सबा काफी मशहूर है पाकिस्तान के फिल्म और टेलीविज़न में इरफ़ान खान की फिल्म हिंदी मीडियम करने के बाद भारत में काफी पॉपुलर मानी जाती है.

saba-qamar-crying-in-pakistani-tv-show
source – youtube screenshot

‘उन्होंने कहा पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके हम गर्व से नारे भी लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद। लेकिन जब हम बाहर के देशो में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है मैं आपको बता भी नहीं सकतीं। मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है कि एक-एक करके हमारे कपड़े उतारे जाते हैं।’


मैडम जी को कोई बताये घर आये मेहमानो का चप्पल चुरायेंगे तो कौन देश तुम्हारी इज्जत करेगा। हरकते करते हो नीच और उम्मीद करते हो की लोग तुम्हारी इज्जत करे.

इसे भी पढ़े – बहन के बिना नहीं लगता था मन , डेढ़ महीने के भीतर पति से करा दी दूसरी शादी

 

Comments

comments