BRD Medical College से ऑक्सीजन चुराने वाले को पद से हटा दिया गया

Baba Raghav Das – BRD Medical College के इन्सेफेलाइटिस वार्ड के प्रभारी डॉ कफील खान को उनके कुरसी से हटा दिया गया है। डॉ कफील BRD Medical College के बालरोग विभाग के अध्यक्ष थे। वह नीओनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट (NICU) के प्रमुख थे। उनकी जगह पर डॉक्टर महेश शर्मा को NICU का नया प्रमुख बनाया गया है। डॉक्टर खान पर यह कार्रवाई सीएम योगी के बीआरडी अस्पताल के दौरे के बाद की गई है।

डॉ कफील का सच ये है कि इन्सेफेलाइटिस वार्ड के चीफ नोडल ऑफिसर हैं, जो धड़ल्ले से अपनी प्राइवेट हॉस्पिटल चलाते है। ये डॉ कफील अस्पताल के ऑक्सीजन सिलेंडरों चुरा के अपने अस्पताल में प्रयोग किया करते थे। ये BRDMC के खरीद फरोख्त समिति का सदस्य भी है, इनको मालूम था पूरा ऑक्सीजन सप्लाई के हालात के बारे में। योगी जी के दौरे के समय भी ये वहीं था लेकिन कुछ नहीं बताया और छिपा ले गया।

BRD Medical College से एक सूत्र ने बताया कि पेमेन्ट में इनका कमीशन भी बन्धा रहता है।ये डॉ कफील बलात्कार का अपराध करने की वजह से 1 साल की जेल काट चुका है । और आज पूरा पोलिटिकल कांड रचकर 30 बच्चों की हत्या कर दी।कल जब राजीव मिश्रा को हटाया गया तो किसी हिन्दू ने ये नही कहा कि उसे हिन्दू होने के कारण हटाया गया पर जब आज डॉ कफील खान को हटाया गया तो अचानक से इस्लाम खतरे में आ गया।

देश के मुसलमान को डर लगने लगा शांतिप्रिय बिरादरी कहने लगी कि उसे सिर्फ मुसलमान होने के कारण निशाना बनाया गया अबे कहाँ से लाते हो इतना दोगलापन? कई दिन से मीडिया में चल रहा है डॉ कफील ने बच्चो को बचा लिए सिलंडर खरीद के लाया अपने घर से जब सब चुरा के अपने घर में रखा है तो लाएगा वही से न ऊपर से हरामखोर बच्चो का मशीहा भी बन रहा है।

इसे भी पढ़े: योगी ने गोरखपुर का सच रखा सामने – Gorakhpur hospital tragedy

Comments

comments